पुलिस हर बार ऐसे दिखाती है मानवता

जांच टीम के सामने कई सारे सवाल खड़े हो चुके हैं। हालांकि पुलिस का कहना है, कि जल्द ही पूरी जानकारी जुटाकर प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

By: babanrao pathe

Published: 10 Feb 2018, 11:29 AM IST

छिंदवाड़ा. पुलिस के लाख प्रयासों के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। परिजन नहीं मिले तो आखिरकार पुलिस ने पंचनामा बनाकर अंतिम संस्कार किया। शुक्रवार दोपहर बाद कफन दफन कर दोबारा मृतक के रिश्तेदारों और मौत की वजह तलाशने में पुलिस जुट चुकी है। जांच टीम के सामने कई सारे सवाल खड़े हो चुके हैं। हालांकि पुलिस का कहना है, कि जल्द ही पूरी जानकारी जुटाकर प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

मोहखेड़ थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर बाद ग्राम पालाखेड़ निवासी किसान शिव पिता फत्तू भादे के खेत के कुएं में एक युवक का शव दिखाई दिया था। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने शव निकलवाया और आस-पास के गांव में सूचना दी, कि मृतक की शिनाख्त हो सके। शव को अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। शुक्रवार दोपहर बाद तक पुलिस इंतजार करती रही, कि मृतक के परिजन या फिर कोई पहचान वाला पहुंचेगा, लेकिन शाम करीब पांच बजे तक कोई नहीं पहुंचा। पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पुलिस ने शव को दफना दिया। युवक कौन था और कहां से आया था। हत्या की गई या फिर उसने खुदकुशी की है इन बिंदुओं पर पुलिस की जांच और छानबीन जारी है।

हत्या का संदेह

पुलिस को प्राथमिक जांच में हत्या का संदेह हो रहा है। हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है, लेकिन इसकी पुष्टि अभी पोस्टमार्टम करने वाली डॉक्टर की टीम ने नहीं की है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट हाथ आने के बाद युवक की मौत के कारणों का खुलासा होगा। अन्य जानकारियां भी जल्द जुटा ली जाएगी।

बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम डूंडासिवनी में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक ने पैदल चल रहे व्यक्ति को ठोस मारी, जिससे वह गम्भीर घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार राजेश पिता साबूलाल बरकड़े को ट्रैक्टर क्रमांक एमपी २८ ई ३०१० के चालक डूंडासिवनी निवासी राजा बरकड़े ने टक्कर मार दी। राजा के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में रखा है।

babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned