VIDEO: फ्लेक्स के पैसे मांगने पर पूर्व विधायक ने की मारपीट

परासिया के पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया उनके पुत्र और भांजे पर मारपीट का आरोप

By: Hitendra Sharma

Published: 30 Oct 2020, 01:09 PM IST

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिन्दवाड़ा. परासिया के पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया उनके पुत्र और भांजे पर मारपीट का आरोप लगाते दो युवकों ने पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत की है। मारपीट का आरोप लगाने वाले युवक पंजाब प्रिंट प्लस के कर्मचारी है । जो बुधवार को फ्लैक्स प्रिंटिंग की बकाया राशि लेने पूर्व विधायक के घर पहुंचे थे।

धनंजय वान और बादल होलेकार ने एसपी से की लिखित शिकायत में बताया है कि वे दोनों पंजाब प्रिंट प्लस में काम करते हैं । प्रिंट प्लस के मालिक मंजीत सिंह सिरे ने बुधवार को फ्लैक्स प्रिंटिंग की बकाया राशि डेढ़ लाख रुपए लेने ताराचंद बावरिया के घर पहुंचाया था । ताराचंद बावरिया ने घर के अंदर बुलाया और उसके बेटे सौरभ व भांजे कार्तिक ने उनके साथ मारपीट की । मारपीट के दौरान गाली गलौच का वीडियो भी उन्होंने अपने मोबाइल पर बनाया है ।

धनंजय के मुताबिक उसके पिता अशोक वान और मंजीत सिंह सिरे मौके पर पहुंचे और दोनों को उनके चंगुल से छुड़ाया। इस संबंध में विवेक अग्रवाल एसपी छिंदवाड़ा ने बताया कि मेरे संज्ञान में मामला आया है । प्राप्त शिकायत एसडीओपी को अग्रेषित कर जांच के निर्देश दिए हैं । जांच के बाद विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned