scriptExams near, get rid of corona duty | परीक्षा नजदीक, कोरोना ड्यूटी से मिले मुक्ति | Patrika News

परीक्षा नजदीक, कोरोना ड्यूटी से मिले मुक्ति

मध्यप्रदेश शिक्षक संघ इकाई सौंसर ने कहा है कि गत कई माह से शिक्षक वैक्सीनेशन का कार्य कर रहे हैं । चेकपोस्ट पर सेवाएं दे रहे हैं। यह कार्य अब अन्य विभागों को सौंपा जाए। परीक्षा का समय नजदीक होने के कारण समयावधि में छात्रों का पाठ्यक्रम पूर्ण करना है।

छिंदवाड़ा

Updated: December 07, 2021 05:53:38 pm

छिन्दवाड़ा/सौंसर. मध्यप्रदेश शिक्षक संघ इकाई सौंसर ने अनुविभागीय राजस्व अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर समस्या से अवगत कराया। संघ ने कहा है कि गत कई माह से शिक्षक वैक्सीनेशन का कार्य कर रहे हैं । चेकपोस्ट पर सेवाएं दे रहे हैं। यह कार्य अब अन्य विभागों को सौंपा जाए। परीक्षा का समय नजदीक होने के कारण समयावधि में छात्रों का पाठ्यक्रम पूर्ण करना है। साथ ही प्रतिभा पर्व की तैयारी, वर्क शीट,ब्रिज कोर्स तथा अन्य विद्यालयीन कार्य भी संपादित करने है। इसलिए शिक्षकों को इस कार्य से मुक्त कर अन्य विभागों की सेवाएं ली जाएं। ज्ञापन सौंपते समय पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र सरवरे, उपाध्यक्ष लक्ष्मीदास बोरकर, ब्लॉक अध्यक्ष रमेश सिंह सेंगर, नगर अध्यक्ष जय सिंह धुर्वे, रत्नाकर बुले, गणपति भोयर, अशोक लिखारे, मोतीराम तुमडाम उपस्थित रहे।शासकीय महाविद्यालय सौंसर में सोमवार को वी स्टैंड फॉर ऑल संस्था के प्रमुख फैज़ल कुरैशी और उनकी टीम ने नुक्कड़ नाटक का मंचन किया। सशक्त नारी सबकी जि़म्मेदारी नाटक में महिलाओं के प्रति सकारात्मकता और महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया गया। बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने नाटक को देखा व सराहना की। इस दौरान प्राचार्य डीके इन्दौरकर, कार्यक्रम प्रभारी इंदु तांडेकर महाविद्यालय स्टाफ मौजूद था। पंचवैली खेल मैदान में अंतर उपक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई। समापन मंगलवार को महाप्रबंधक निर्मल कुमार की उपस्थिति में किया जाएगा। विजेता टीम एवं खिलाडियों को एरिया यूनिट कल्याण समिति सदस्यों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। एक लाख प्राइस मनी अंतरराष्ट्रीय ऑल इंडिया ओपन फि डे रैपिड रेटिंग चेस टूर्नामेंट 11 दिसंबर को परासिया में होगा। टूर्नामेंट का आयोजन संस्कार लॉन सुबह 11 बजे से शुरू होगा।
ghapan.jpg
Exams near, get rid of corona duty

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.