scriptलोकसभा चुनाव की कवायद | Exercise of Lok Sabha elections | Patrika News

लोकसभा चुनाव की कवायद

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 12, 2019 11:33:41 am

सोशल मीडिया पर किया जाए स्वीप गतिविधियों का प्रचार

Lok sabha election

चुनाव आयोग

छिदंवाड़ा. लोकसभा चुनाव में स्वीप गतिविधियों का सोशल मीडिया पर भी प्रचार प्रसार किया जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने इसके निर्देश नोडल स्वीप और मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिलापंचायत के सीइओ को दिए हैं। उन्होंने सभी जनपद, शिक्षा केंद्रों से कहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों तक मतदाता जागरुकता के अंतर्गत संचालित की जा रहीं गतिविधियों के माध्यम से मतदान के प्रति जागरुकता का
संदेश भेजें।
सोशल मीडिया के अन्य चैनल जैसे फेसबुक, ट्वीटर पर सभी गतिविधियां शेयर करने को कहा गया है। जिले के स्वीप छिंदवाड़ा फेसबुक के पेज को टैग कर पोस्ट शेयर करने के साथ की गई पोस्टों को लाइक और रिपोस्ट कराने भी कहा जा रहा है ताकि अधिकाधिक मतदाताओं तक गतिविधियां प्रसारित हो सकें।
कार्यशाला आज
स्वीप गतिविधियों के संचालन और क्रियान्वयन के लिए स्वीप पार्टनर एवं स्वीप गतिविधियों से जुड़े अधिकारियों की कार्यशाला मंगलवार को होगी। कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.श्रीनिवास शर्मा ने स्वीप पार्टनर और स्वीप गतिविधियों से जुड़े अधिकारियों को इस कार्यशाला में स्वीप गतिविधि के अंतर्गत अभी तक की गई कार्यवाही की जानकारी के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो