जीप सवारों से मांगी लिफ्ट, सुबह तक जंगल में बेहोश रहा

जीप सवारों से मांगी लिफ्ट, सुबह तक जंगल में बेहोश रहा

prabha shankar | Publish: Jun, 14 2018 11:38:48 AM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सीआइएसएफ जवान के साथ लूट, रातभर रहा जंगल में, सुबह पहुंचा घर, परिजन ने कराया अस्पताल में भर्ती

छिंदवाड़ा. होशंगाबाद जिले की एसपीएम में पदस्थ सीआइएसएफ के जवान २८ वर्षीय सुशील पिता मुन्नालाल भलावी के साथ अज्ञात जीप सवार युवकों ने जबरन जहरीला पदार्थ खिलाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। जवान को बुधवार की सुबह परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़त के भाई सुरेश भलावी ने बताया कि बुधवार की सुबह सुशील घर पहुंचा था इस दौरान वह घबराया हुआ था तथा उसकी ततीयत काफी खराब लग रही थी। पूछने पर उसने परिजन को बताया कि होशंगाबाद से छिंदवाड़ा आने के बाद मंगलवार की दोपहर उसने मानसरोवर बस स्टैंड से सिहोरामाल तक आने के लिए निकला था। बस नहीं मिली तो वह वहां से गुजर रही सफेद रंग की जीप को हाथ दिया तथा उसमें बैठ गया। इस दौरान जीप में सात लोग बैठे हुए थे। रामगढ़ी के आगे एक युवक ने मोबाइल देखने के लिए मांगा तथा उसने अचानक सिम निकालकर फेंक दी। विरोध करने पर अन्य युवकों ने उसे पकड़ लिया तथा सफेद शीशी से भरा कुछ पदार्थ पिला दिया। जेब में रखे तीन हजार रुपए निकालने के बाद जीप में सवार युवकों ने उसे आगे उतार दिया। जरहीले पदार्थ का सेवन करने के कारण सुशील बेसुध हो गया और जंगल की तरफ चला गया था एक स्थान पर पानी मिलने के बाद उसने पानी पिया तथा उल्टियां की थी।
सुबह होश आने के बाद सुशाील अपने घर बेलखेड़ा पहुंचा तथा पूरी घटना परिजन को बताई। बुधवार की सुबह परिजन ने सुशील को जिला अस्पताल में भर्ती कराया तथा पुलिस को शिकायत करने चौरई पहुंचे। परिजन की शिकायत के बाद पुलिस जांच की बात कर रही है।

बस और पिकअप चालक पर मामला
छिंदवाड़ा. धरमटेकड़ी चौकी पुलिस ने दुर्घटना के मामले में बुधवार को दो वाहन चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिए हैं। चौकी प्रभारी धर्मेंद्र धुर्वे ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8.30 बजे नरसिंहपुर रोड पर हिंदुस्तान लिवर के सामने छिंदवाड़ा से अमरवाड़ा जा रही पिकअप और अमरवाड़ा से छिंदवाड़ा आ रही यात्री बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी। किसी यात्री को चोटें नहीं आई। पिकअप में सवार चालक और परिचालक मामूली घायल हुए थे।

Ad Block is Banned