scriptपिकनिक मनाने पहुंचा था परिवार, अचानक आ गई बाढ़ मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो | family went for a picnic at waterfall trapped on island due to flood | Patrika News

पिकनिक मनाने पहुंचा था परिवार, अचानक आ गई बाढ़ मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 22, 2021 08:22:35 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वाटर फॉल पर पिकनिक मनाने पहुंचा परिवार फंसा…नदी के बीच बने टापू पर फंसे हैं 10 लोग..

chhindwara_waterfall.jpg

छिंदवाड़ा. बारिश के मौसम में नदी या वाटर फॉल पर पिकनिक मनाना खतरनाक हो सकता है। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद लोग खतरे को नजरअंदाज कर मौज मस्ती के लिए अपनी जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही एक मामला छिंदवाड़ा के सौंसर से सामने आया है। जहां घोघरा वाटर फॉल पर पिकनिक मनाने गया परिवार नदी में आई अचानक बाढ़ के कारण नदी के बीच बने टापू पर फंस गया। लोगों के बाढ़ के बीच फंसे होने का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है और नदी में फंसे लोगों को बचाने के लिए प्रशासन ने प्रयास शुरु कर दिया है।

 

देखें वीडियो-

https://youtu.be/LkE2WJWRX50

वाटर फॉल पर फंसा परिवार
सौंसर से 8 किमी. दूर घोघरा वाटर फॉल पर मंगलवार को पिकनिक मनाने पहुंचा एक परिवार मुसीबत में फंस गया। जानकारी के मुताबिक नागपुर का रहने वाला परिवार मंगलवार को वाटर फॉल पर पिकनिक मनाने के लिए पहुंचा था। मौसम पूरी तरह से साफ था तो परिवार के सदस्यों को ये अंदाज नहीं था कि नदी का पानी बढ़ सकता है। परिवार के सदस्य मौज मस्ती में व्यस्त थे जिसके कारण उनका ध्यान नदी के बढ़ते पानी की ओर नहीं गया। कुछ ही देर में नदी का बहाव काफी तेज हो गया और नदी में बाढ़ आ गई जिससे पिकनिक मना रहे परिवार के सभी सदस्य नदी के बीच बने टापू पर फंस गए। नदी के बीच टापू पर परिवार के फंसे होने का वीडियो भी किसी ने अपने मोबाइल में कैद किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टापू पर परिवार के सदस्य फंसे नजर आ रहे हैं और नदी के दूसरे किनारे पर कुछ लोग भी दिख रहे हैं जो कि उन्हें मदद का दिलासा दे रहे हैं।

 


ये भी पढ़ें- इशकजादे ! मोहब्बत में ‘दीवार’ बनी जाति तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले

 

खबर मिलते ही मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम
घोघरा वाटर फॉल पहाड़ी नदी अम्बाखापा पर स्थित है। पहाड़ी नदी होने के कारण अंबाखापा नदी का जल स्तर काफी तेजी से बढ़ता है। मंगलवार को भी ऐसा ही हुआ और परिवार के सदस्य कुछ समझ नहीं पाए। वाटर फॉल पर परिवार के बाढ़ में फंसे होने की खबर जैसे ही प्रशासनिक अधिकारियों को लगी तो उन्होंने तुरंत रेस्क्यू टीम को मौके पर भेजा। रेस्क्यू टीम टापू पर फंसे परिवार के सदस्यों को सकुशल निकालने का प्रयास कर रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x825ljk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो