scriptFestival of colors: रंगों का त्योहार मातम में बदला, एक्सीडेंट से आठ लोगों की मौत | Festival of colors turned into mourning, eight people died due to | Patrika News

Festival of colors: रंगों का त्योहार मातम में बदला, एक्सीडेंट से आठ लोगों की मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 13, 2020 09:37:33 pm

Submitted by:

babanrao pathe

अंधी रफ्तार और शराब का नशा मौत का सबब बन रही है। महज दो दिन के अंदर जिले में आठ लोगों ने एक्सीडेंट में जान गंवा दी।

 accidents

accidents

छिंदवाड़ा. अंधी रफ्तार और शराब का नशा मौत का सबब बन रही है। महज दो दिन के अंदर जिले में आठ लोगों ने एक्सीडेंट में जान गंवा दी। आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। मौत का आंकड़ा पुलिस के पास है, जबकि कुछ गम्भीर घायल नागपुर रैफर है जिनकी जानकारी अभी पुलिस के पास भी नहीं है। पुलिस की प्राथमिक जांच में दुर्घटना और मौत के पीछे की वजह बेकाबू रफ्तार सामने आ रही है। अकेले कोतवाली थाना क्षेत्र में चार लोगों की मौत दुर्घटना के कारण हुई है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के इमलीखेड़ा फ्लाइओवर पर ग्यारह मार्च को हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और एक युवक गम्भीर घायल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंदनगांव पचमडी ढाना निवासी अलकेश पिता कुंदन बरकड़े, रोहित धुर्वे, इमलीखेड़ा निवासी अजय उर्फ गोलू पिता जोहरी एवं एक अन्य युवक एक बाइक पर सवार थे। शाम करीब पांच बजे के आस-पास चारों युवक बिना नम्बर की बाइक से इमलीखेड़ा चौक की तरफ से शहर की ओर आ रहे थे। बाइक लहराते हुए चला रहे थे। बाइक ओवरब्रिज के उपर डिवाइडर के फूटपाथ में बने सीमेंट पायरी से अगला ***** टकराया जिससे चारों युवक वहां गिर गए। बाइक करीब पंद्रह मीटर दूर तक घसीटते हुए गई। एक युवक युवक लोहे के डिवाइडर के बीच फंसा हुआ था जिसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। आस-पास मौजूद लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस से तीन घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में चंदनगांव पचमडी ढाना निवासी अलकेश पिता कुंदन बरकड़े, रोहित धुर्वे, इमलीखेड़ा निवासी अजय उर्फ गोलू पिता जोहरी की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। इसके अलावा चंदनगांव राजा की बगिया के पास रहने वाले संजी पिता गोपाल राव हेडाउ की भी ग्यारह मार्च को एक्सीडेंट में मौत हुई।

बाइक की भिड़ंत में तीन मौत

माहुलझिर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हुई है। पुलिस के मुताबिक देलाखारी निवासी सोन्धू पिता मंगल कहार और उसका साथी बाइक से कहीं जा रहे थे। एक अन्य बाइक पर राकेश पिता मानसिंह दरबाई था। दोनों बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हुई जिसमें सोन्धू और राकेश की मौत हो गई। ग्राम धमनिया निवासी श्यामलाल धुर्वे की भी बाइक की भिड़ंत में मौत हुई है। इसके अलावा बटकाखापा थाना क्षेत्र के ग्राम बिछुआ में तेज रफ्तार टैक्टर क्रमांक एमपी 28 एसी 2299 के चालक की टक्कर से बिछुआ निवासी किल्लो बाई की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो