scriptबारह साल से फरार वारंटी पकड़ाए | Fifty years of absconding warranty | Patrika News

बारह साल से फरार वारंटी पकड़ाए

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 25, 2019 11:36:15 am

Submitted by:

babanrao pathe

छिंदवाड़ा. बारह सालों से पुलिस को चकमा देकर यहां-वहां रह रहे छह वारंटियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने दबोच लिया है।

1

छिंदवाड़ा. बारह सालों से पुलिस को चकमा देकर यहां-वहां रह रहे छह वारंटियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने दबोच लिया है। करीब पांच दिनों से टीम लगातार इनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी।

छिंदवाड़ा. बारह सालों से पुलिस को चकमा देकर यहां-वहां रह रहे छह वारंटियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने दबोच लिया है। करीब पांच दिनों से टीम लगातार इनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी। नागपुर सहित अन्य शहरों से आरोपितों को हिरासत में लेकर रविवार देर शाम पुलिस छिंदवाड़ा लौटी। बताया जा रहा है कि सभी को सोमवार न्यायालय में पेश किया जाएगा।


क्राइम ब्रांच के डीएसपी अशोक तिवारी ने बताया कि एसपी मनोज कुमार राय एवं एएसपी शशांक गर्ग के निर्देश पर वारंटियों और गम्भीर अपराध में लिप्त फरार आरोपितों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत रविवार को क्राइम ब्रांच की टीम १२ साल से फरार चल रहे ६ वारंटियों को गिरफ्तार कर लौटी है। वारंटी शेख शहजाद, जितू बौद्ध, मोहम्मद मुख्तार मुसलमान, ओमप्रकाश बरखड़े, दीपक निखारे एवं सचिन चंद सभी नागपुर के निवासी है। टीम ने इन्हें नागपुर और वर्धा से गिरफ्तार किया। एसपी मनोज कुमार राय ने टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है। वारंटियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक दीपक सिंह यादव, उपनिरीक्षक भूपेन्द्र कुमार दीवान, प्रधान आरक्षक लवकुश कोल्हे, आरक्षक शिवकरण पांडे, आरक्षक खेमचंद, आदित्य रघुवंशी और नितिन सिंह की अहम भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो