scriptपूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर दर्ज हो एफआइआर | FIR should be registered against former Chief Minister KamalNath | Patrika News
छिंदवाड़ा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर दर्ज हो एफआइआर

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा वचनपत्र में जो वादे जनता, किसानों से किए गए थे वह पूरे नहीं किए गए। इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर मामला कायम किया जाये।

छिंदवाड़ाOct 30, 2021 / 07:06 pm

Sanjay Kumar Dandale

former Chief Minister KamalNath

former Chief Minister KamalNath

छिंदवाड़ा/परासिया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीओपी को ज्ञापन सौपकर पूर्व सीएम कमलनाथ पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए उन पर एफआइआर दर्ज करने की मांग की। ज्ञापन में बताया गया है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा वचनपत्र में जो वादे जनता, किसानों से किए गए थे वह पूरे नहीं किए गए। इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर मामला कायम किया जाये। ज्ञापन सौपने वालों में पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया, जिला महामंत्री परमजीत सिंह विज, कमलेश मालवीय, राजेश दुबे, सज्जू तिवारी, राजू पवार, हरि आठनकर सहित अन्य पदाधिकारी एवं सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।
सौंसर. भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए पूर्व राज्यमंत्री नाना भाऊ मोहोड़ एवं पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में प्रशासन की ओर नायब तहसीलदार छबि पंत को ज्ञापन सौंपा। वहीं पुलिस थाना पहुंचकर एसडीओपी एसपी सिंह एवं थाना प्रभारी आर खातरकर की मौजूदगी में पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा जनता के साथ की गई वादाखिलाफी के लिए उन पर एफआइआर दर्ज कराने आवेदन दिया गया।
लोधीखेड़ा. सौसर विधानसभा में लोधीखेड़ा भाजपा मंडल द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किसानों, मजदूरों, नौजवानों से की गई वादाखिलाफी के लिए उन पर एफआइआर दर्ज कराने के लिए पुलिस सहायता केंद्र रेमंड चौक में थाना प्रभारी लोधीखेड़ा भूपेंद्र सिंह गुलबांके को ज्ञापन सौपा । इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
अमरवाड़ा. भाजपा नगर मंडल और किसान मोर्चा के द्वारा संयुक्त रूप से चुनाव के दौरान किए गए वादाखिलाफी के अंतर्गत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने को लेकर नगर निरीक्षक मोहन मसकोले को ज्ञापन सौंपा। भाजपा जिला महामंत्री टीकाराम चंद्रवंशी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार बनने के पहले चुनाव में किसानों से वादा किया था वे पूरा नहीं कर सके। अमरवाड़ा विधानसभा प्रभारी उत्तम ठाकुर ने बताया कि कमलनाथ ने अमरवाड़ा क्षेत्र में माचिस का कारखाना खोलने की घोषणा तब की थी जब केंद्रीय मंत्री हुआ करते थे तब से आज तक क्षेत्र में माचिस का कारखाना नहीं खुला।
चौरई. शुक्रवार को भाजपा किसान मोर्चा कुंडा, नगर व ग्रामीण चौरई ने पूर्व मुख्यमंत्री व छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ द्वारा किसानों के साथ की गई वादाखिलाफी को लेकर एफआइआर दर्ज कराने के लिए थाना प्रभारी चौरई को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में लेख है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा वचन पत्र के माध्यम से किसानों को छला है जिससे किसान ठगा महसूस कर रहा है और किसानों में रोष व्याप्त है। किसानों के साथ वादाखिलाफी करने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ पर धोखाधड़ी करने का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है। इस दौरान जिपं उपाध्यक्ष मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह रघुवंशी, नगर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र चौरे, कुंडा मंडल अध्यक्ष कमलेश वर्मा, बिस्सु पटेल सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो