scriptमकान में लगी आग से गेहूं और मक्का जलकर खाक | Fire burning wheat and corn due to fire in the house | Patrika News

मकान में लगी आग से गेहूं और मक्का जलकर खाक

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 01, 2020 05:51:21 pm

बिछुआ विकासखंड के ग्राम मोहगांव मोया में मंगलवार को आई तेज आंधी तूफान में अज्ञात कारणों से एक मकान में आग लग गई। मकान में रखी सामग्री पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

Fire burning wheat and corn

Fire burning wheat and corn

छिंदवाड़ा/बिछुआ/ बिछुआ विकासखंड के ग्राम मोहगांव मोया में मंगलवार को आई तेज आंधी तूफान में अज्ञात कारणों से एक मकान में आग लग गई। मकान में रखी सामग्री पूरी तरह जलकर खाक हो गई।
मिली जानकारी ग्राम मोहगांव के निवासी नंदकिशोर साहू एवं ऋषि राम साहू के मकान के बाजू स्थित स्टॉक रूम में आग लगने से काफी चलते नुकसान हुआ है । सूचना के बाद नगर परिषद बिछुआ के दमकल वाहन की सहायता से आग पर काबू पाया गया। ग्रामीणों के अनुसार आग लगने से घर में रखें रखी मक्का और गेहूं की फसल के साथ ट्रैक्टर के टायर के घरेलू साम्रगी जलकर पूरी तरह खाक हो गई। इस घटना में पीडि़त परिवार को लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जाता रहा हैं।
तेज हवा गरज के साथ हुई झमाझम बारिश
परासिया . मंगलवार शाम को तेज हवा गरज के साथ कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई। वहीं परासिया, चांदामेटा, बडक़ुही सहित अन्य क्षेत्रों में बौछार आई। जानकारी अनुसार पगारा बेल्ट के लगभग दर्जन भर गांव में एक घंटे तक हुई बारिश हुई। बेमौसम हो रही इस बारिश से क्षेत्र के किसानों को काफी नुकसान हो रहा है। वर्तमान में किसानों खेतों में गेहंू और चने की पककर तैयार वह इस बारिश से पूरी तरह खराब हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो