Murder: पहले कत्ल किया फिर उसे छिपाने कुएं में फेंक दिया शव

किसान सिंचाई करने के लिए सुबह कुएं पर पहुंचा और पानी की स्थिति झांककर देखी तो उसे शव दिखाई दिया।

By: babanrao pathe

Published: 29 Mar 2020, 12:05 PM IST

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र के बरारीपुरा पटेल भवन के पास रहने वाले 45 वर्षीय मुकुंद पिता श्यामराव गार्जलवार की मौत के मामले में उमरानाला चौकी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। बता दें कि युवक का शव 19 मार्च की दोपहर लिंगा बायपास के आगे पौनारीहार में खेत के कुएं में मिला था।
युवक 18 मार्च की दोपहर को घर से निकाला था और 19 मार्च को उसका शव लिंगा बायपास सिवनी रोड से कुछ दूरी पर मोहनलाल सोनी नामक किसान के खेत के कुएं में मिला था। किसान सिंचाई करने के लिए सुबह कुएं पर पहुंचा और पानी की स्थिति झांककर देखी तो उसे शव दिखाई दिया। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले थे। मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में हत्या का उल्लेख किया है जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच और छानबीन तेज कर दी है।

वारदात छिपाने कुएं में फेंका शव
उमरानाला चौकी में पदस्थ एसआइ जीआर चन्द्रवंशी ने बताया कि अज्ञात आरोपियों ने मुकुंद पिता श्यामराव गार्जलवार के साथ मारपीट कर हत्या कर दी। वारदात को छिपाने के लिए आरोपियों ने उसका शव कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। युवक के चेहरे पर चोट का निशान था जिससे भी प्राथमिक तौर पर हत्या का संदेह था। पीएम रिपोर्ट में आए तथ्यों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

पत्रिका ने पहले ही जताया था संदेह
युवक की मौत के मामले में (पत्रिका) ने पहले ही हत्या का संदेह जताया था। पत्रिका ने 24 मार्च को हत्या के बाद कुएं में फेंका था शव शीर्षक से पेज क्रमांक दस पर खबर प्रकाशित की थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है और रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया है, कि हत्या के बाद उसे छिपाने के लिए शव को कुएं में फेंका था।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned