scriptपांच कर्मचारियों को भारी पड़ी यह लापरवाही, अब होगी कार्रवाई | Five employees will be disciplinary action | Patrika News

पांच कर्मचारियों को भारी पड़ी यह लापरवाही, अब होगी कार्रवाई

locationछिंदवाड़ाPublished: May 11, 2019 11:54:50 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

लोकसभा चुनाव के प्रशिक्षण में रही अनुपस्थिति

Notice to three bus owners if not available for election work only

Notice to three bus owners if not available for election work only

छिंदवाड़ा. कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने लोकसभा निर्वाचन में प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहने और कारण बताओ नोटिस का जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर पांच कर्मचारियों के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ये निर्देश वेस्टर्न कोल फील्ड लिमिटेड पेंच एरिया परासिया और कन्हान एरिया जुन्नारदेव के महाप्रबंधकों को दिए गए हैं। साथ ही की गई कार्रवाई से अनिवार्य रूप से अवगत कराने के निर्देश भी जारी हुए हैं।
वेस्टर्न कोल फील्ड लिमि. मोहन कॉलरी के ब्लास्टिंग हेल्पर टीकम, वेस्टर्न कोल फील्ड
लिमि. मोहन कॉलरी-2 के काबलेमान महेश, टेलीफोन लाइनमैन विजेंद्र सिंह व सपोर्ट पर्सनेल खदेरू, वेस्टर्न कोल फील्ड लिमि. जी.एस.यूनिट-1 रीजनल वर्कशॉप के मैकेनिकल फोरमेन अशोक डोंगरे गत 20 से 22 अप्रैल को आयोजित प्रशिक्षण में उपस्थित नहीं हुए। उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया, लेकिन उन्होंने स्पष्टीकरण नहीं दिया।
कलेक्टर ने इन कर्मचारियों के विरुद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 134 के प्रावधानों के अनुसार अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने का प्रस्ताव वेस्टर्न कोल फील्ड लिमि. पेंच एरिया परासिया और कन्हान एरिया जुन्नारदेव के महाप्रबंधकों को भेजते हुए निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो