चांद में पुलिस का फ्लैगमार्च

ग्राम पंचायत लाल गांव तक फ्लैग मार्च

By: sunil lakhera

Published: 04 Apr 2019, 04:55 PM IST

चांद . नगर परिषद चांद में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने शांति बनाएं रखने के लिए फ्लैग मार्च किया। नगर परिषद चांद की ग्राम पंचायत लाल गांव तक फ्लैग मार्च किया । इस फ्लैग मार्च में सुनैना ब्रह्म तहसीलदार, नायब तहसीलदार प्रकाश दुबे, एस आई धर्मेंद्र कुशराम ने लोगों से शांति के साथ मतदान की अपील की है।
बाइक चोर गिरोह सक्रिय -बोरगांव में बाइक चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं। विगत दिनों बजरंग कॉलोनी के सेंडे आटा चक्की के सामने रखी एक रिश्तेदार की बाइक चोरी गई।
जानकारी के अनुसार रिश्तेदारी में आए मेहमान जब रात्रि विश्राम कर रहे थे तो उनकी बाइक चोरी हो गई। वहीं पुलिस ने पहले रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया और जांच का आश्वासन दिया। वहीं जांच के दौश्रान लोधीखेड़ा पुलिस एसआई सौरभ पटेल टोल टैक्स के सीसी कैमरा फुटेज मैं देखा तो दो लोग बाइक पर सवार होकर महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे। इसके बाद भी शिकायत दर्ज नहीं की गई। वहीं गत रात खैरीतागांव के करांगले परिवार से भी एक बाइक चोरी हो गई। इन बाइक चोरी की घटनाओं से नगर में एक बार फिर लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस केवल खानापूर्ति के लिए गश्त कर रही है और औद्योगिक क्षेत्र व आसपास के ग्राम एवं सौसर तक ऐसी चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं।

sunil lakhera
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned