तो शिवराज सिंह लड़ेंगे छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव

Prabha Shankar Giri

Updated: 15 Feb 2019, 07:00:00 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनाव लडऩे का न्योता जिला भाजपा ने भेजा है। इसके साथ ही पार्टी विधानसभा उपचुनाव में सीएम कमलनाथ को हराने के लिए पूरी ताकत लगाएगी। यह जानकारी पूर्व विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह ने गुुरुवार को जिला भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए दी।
पूर्व विधायक ने जिला भाजपा अध्यक्ष नरेन्द्र परमार की उपस्थिति में कहा कि लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी पार्टी हाईकमान तय करता है, लेकिन स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता शिवराज सिंह को उम्मीदवार के रूप में पसंद कर रहे हैं। चौधरी ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस ने वचनपत्र को भुला दिया है। नियम कानून से 60 फीसदी किसान लोन माफी योजना से बाहर हो गए हैं तो वहीं बेरोजगारी भत्ता के नाम पर युवाओं को बरगलाया जा रहा है। कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। हर दिन बलात्कार, जुआं, सट्टा, हत्याएं और अवैध शराब के अपराध बढ़ रहे हैं। हर दिन थानेदार समेत अधिकारी-कर्मचारियों के तबादले हो रहे हैं। ये मुद्दे लोकसभा चुनाव में उठाए जाएंगे। भाजपा वचन निभाओं यात्रा भी गांव-गांव में निकाल रही है।

सरकार बनते ही महापौर को हटाने की साजिश
चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पदभार ग्रहण करते हुए नगर निगम में काबिज महापौर को हटाने की साजिश रची। आनन-फानन में जांच दल पहुंचाकर नोटिस पहुंचाया। इस नोटिस को हाईकोर्ट द्वारा खारिज करने से सरकार का षडय़ंत्र सामने आ गया है। इसी तरह शहर में भाजपा सरकार द्वारा शुरू कराए गए विकास कार्य रोके जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि माचागोरा बांध की जलावर्धन योजना उनके प्रयासों से स्वीकृत हुई थी, जिसका श्रेय कमलनाथ ले रहे हैं। जबकि सांसद के रूप में उन्होंने एक रुपए नगर निगम को नहीं दिए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned