भाजपा ने नहीं किया था खजाना खाली, किया था यहां निवेश

भाजपा ने नहीं किया था खजाना खाली, किया था यहां निवेश
Former MLA Chaudhary Chandrabhan Singh said

Prabha Shankar Giri | Publish: Feb, 25 2019 07:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पूर्व विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह ने कहा: सरकार पर लगाए आरोप

छिंदवाड़ा. प्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक रहे चौधरी चंद्रभान सिंह ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार में दो महीने में ही प्रदेश के हाल बेहाल हो गए हैं। आपराधिक वारदातें बढ़ रहीं हैं जिसपर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। अपने वचनपत्र में किए वादे केवल झूठी घोषणाएं साबित हो रहे हैं।
भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से औपचारिक चर्चा में उन्होंने बताया कि जिस नीति पर कांग्रेस सरकार चल रही है वह समितियां दीवालिया होने की कगार पर पहुंच चुकी हैं। ऐसा ही चलता रहा तो सहकारिता क्षेत्र का अस्तित्व खत्म हो जाएगा।
चौधरी चंद्रभान ने कहा कि भावांतर को लेकर पहले कहा गया कि दिया जाएगा अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया। ऋण माफी में हर किसान को माफी की बात की गई थी बाद में इतने नियम लाद दिए कि 60 प्रतिशत किसान तो इससे बाहर हो गए। कांग्रेस भाजपा द्वारा खजाने के खाली होने का भ्रम जनता में फैला रही है। कांग्रेस नेताओं को भी मालूम है जो पैसा लगा है वह प्रदेश के विकास में पूंजीगत निवेश किया गया है। इसकी पूरी रिपोर्ट उनके पास भी है। उन्होंने राहुल गांधी का वादा भी याद दिलाया कि उन्होंने सरकार बनने के दस दिन में कर्ज माफी दिलाने कहा था आज दो महीने हो गए सरकार बनने को, किसका कर्ज माफ हुआ। उन्होंने कहा कि जिले में विधानसभा और लोकसभा दोनों चुनाव पास हैं और जनता का गुस्सा कांग्रेस के खिलाफ दिखेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned