scriptसनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार | Four accused of sensational double murder arrested | Patrika News

सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 18, 2020 11:31:49 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

जमीन के लिए पति पत्नी की थी हत्या, चारों आरोपियों ने मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

1.png
छिंदवाड़ा. जमीन के लिए पति पत्नी की थी हत्या करने वाले चोर आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के बिलावर कला के रहने वाले आरोपी दीनू परतेती, रतिलाल मर्सकोले, रुपेश मर्सकोले और राजेश मर्सकोले ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। आरोपियों ने जुन्नारदेव के वार्ड क्रमांक पांच निवासी जमुना बारसिया और उसकी पत्नी शांति बाई की मंगलवार रात 12 से 2 बजे के बीच निर्मम हत्या की थी। बेटा शुभम पर जानलेवा हमला किया था जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने बताया कि आरोपी दीनू परतेती का अपने साढू भाई मृतक जमुना बारसिया एवं जड़सास शांति बाई के साथ तीन एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जो उनके ससुराल की है। प्रकरण जुन्नारदेव न्यायालय में विचाराधीन है। आए दिन दोनों रिश्तेदार परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको लेकर दीनू परतेती काफी दिनों से परेशान चल रहा था। साढू भाई और जड़सास को रास्ते से हटाने के लिए कत्ल करने की योजना बनाई जिसमें रुपयों का लालच देकर अपने भांजे और बड़े पिता के बेटे को शामिल कर लिया। आरोपी 15 दिसम्बर को बाइक क्रमांक एमपी 28 एन 5694 से जमुना बारसिया के घर से कुछ दूरी तक पहुंचे और यहां बाइक खड़ी कर पैदल चलकर जमुना पहुंचकर पिछले दरवाजे से अंदर घुसे। तीन तलवारनुमा बका से ताबड़तो हमला किया जिसमें जुमना और शांति बाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा शुभम गम्भीर घायल हुआ है।

रिश्तेदारों ने सुनी आवाज
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धारदार हथियार से जब हमला किया तो जमुना प्रसाद के घर से चीखने की आवाजें आई। पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार देवकी बानवंशी ने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया और दौड़कर पहुंचे। देवकी की चाचा और चाची की मौत हो चुकी हैं और चाचा का बेटा शुभम गम्भीर घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा है। सूचना के तत्काल बाद जुन्नारदेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। आरोपियों की तलाश शुरू की। देर रात तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया था, जबकि एक अन्य को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y5q53
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो