सागौन की तस्करी करते चार गिरफ्तार

सागौन की तस्करी करते चार गिरफ्तार

SACHIN NARNAWRE | Publish: Aug, 08 2019 05:06:33 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

वन विभाग की टीम के द्वारा सूचना पर सोमरबोह से खमरा मार्ग पर वाहन से अवैध सागौन सिल्लियां की तस्करी करते हुए चार आरोपियों को वनविभाग टीम ने धरदबोचा।

बिछुआ. वन विभाग की बिछुआ टीम के द्वारा मंगलवार मध्यरात्रि को लगभग दो बजे मुखबिर की सूचना पर सोमरबोह से खमरा मार्ग पर दो दोपहिया वाहन से अवैध सागौन सिल्लियां की तस्करी करते हुए चार आरोपियों को वनविभाग टीम ने धरदबोचा।
वन परिक्षेत्र अधिकारी डी के सोनी ने बताया कि मुखबिरों की सूचना पर मुख्य वनसंरक्षक अधिकारी केके गुरवानी एवं वनमंडलाधिकारी दक्षिण आलोक पाठक, उपमंडलाधिकारी सिल्लेवानी आर एस धुर्वे के निर्दैशन में वन परिक्षेत्र अधिकारी देवेन्द्र सोनी के नेतृत्व में गश्ती टीम ने मध्यरात्रि को तस्करी करते हुए चार आरोपी को धरदबोचा।जानकारी के अनुसार इस दौरान वाहन क्र. एम पी 28 एफ 3365 और बजाज प्लेटिना वाहन क्र. एम पी 28 जे 578३ से अवैध सागौन तस्करी करते हुए 2३ वर्षीय मुकेश पिता शिवराज पंद्राम, 28 वर्षीय राजेंद्र पिता फूलचंद्र विश्वकर्मा, 25 वर्षीय रामपाल पिता सुखदास उईके,18 वर्षीय सतीश पिता राजेश इवनाती पकड़ा। सामरबोह निवासी इन आरोपियों के पास से एक नग अवैध सागौन सिल्ली 0.082 घनमीटर जब्त की है। आरोपियों की सूचना पर खमरा ग्राम आस पास बुधवार को लगभग तीन हजार से चालीस हजार की अवैध सागौन सिल्ली और चरपट बरामद की। इस कार्रवाई में वनपरिक्षेत्र अधिकारी देवेन्द्र सोनी, वनपाल लक्ष्मीचंद्र साहू, जिलेसिंह उइके, वनरक्षक मोहिसन खान, शशांक सिंह ठाकुर, प्रिंस गोप, प्रमोद कर्ण, राधेश्याम भारती, शिवेन्द्र इवनाती, रमेश इवनाती शामिल रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned