लाखों का था बकाया, सील कर दी चार फैक्ट्रियां

लाखों का था बकाया, सील कर दी चार फैक्ट्रियां
Four factory seals

Prabha Shankar Giri | Publish: Jul, 16 2019 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

चौखड़ा में कार्रवाई: सहायक आयुक्त के साथ पहुंची नगर निगम की टीम

छिंदवाड़ा. लाखों रुपए का सम्पत्ति कर न चुकाने पर ग्राम चौखड़ा की चार फैक्ट्रियों को नगर निगम की टीम ने सील कर दिया। सहायक आयुक्त आरएस बाथम की अगुआई में राजस्व टीम ने पहुंचकर ताला लगाया। सहायक आयुक्त ने बताया कि चौखड़ा में सुमित इंड्रस्ट्रीज पर 93523 रुपए, प्रेमलता उत्तम साहू की फैक्ट्री पर 115468 रुपए, राकेश साहू व किशोर सतीजा जगदम्बिका फ्लोर मिल 106784 रुपए तथा शंटी बेदी की सचखण्ड ब्रिक्स पर 159984 रुपए का सम्पत्ति कर बकाया था।
नगर निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले के निर्देश पर निगम की टीम ने पहुंचकर फैक्ट्री सील की। ये लोग नगर निगम के गठन के बाद से ही टैक्स नहीं दे रहे थे। कार्रवाई में धर्मेंद्र माहोरे, अमित सारवान, नरेंद्र मोहोड़, कुमार सिंह तिलवार, तेजेन्द्र गायकवाड़ और शेख अकरम उपस्थित हुए।

जंगलदेहरी में 110 घनमीटर रेत और दो वाहन जब्त
छिंदवाड़ा.तहसील जुन्नारदेव के ग्राम जंगलदेहरी में अवैध रूप से जमा 110 घन मीटर रेत को जब्त किया गया। खनिज निरीक्षक स्वाति ठाकुर ने बताया कि रेत के भंडारण के साथ एक ट्रैक्टर ट्रॉली को अवैध रेत परिवहन करते पाए जाने पर जब्त कर थाना नवेगांव में पुलिस अभिरक्षा में रखा गया। इसी तरह एक डम्पर को खनिज गिट्टी के अवैध परिवहन करते पाए जाने पर जब्त कर थाना लावाघोघरी में खड़ा करवाया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned