scriptएक डॉक्टर समेत चार मिले कोरोना पॉजिटिव, जानें स्थिति | Four found corona positive including a doctor, know the situation | Patrika News

एक डॉक्टर समेत चार मिले कोरोना पॉजिटिव, जानें स्थिति

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 23, 2020 12:08:37 pm

Submitted by:

Dinesh Sahu

– आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है 90 एक्टिव मामले

15 quarantine center closed in health department gwalior

जिले में हर दिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमित फिर भी एक दिन में 15 क्वारंटाइन सेंटर किए बंद

छिंदवाड़ा/ जिले में कोरोना संक्रमण से प्रभावित रविवार को एक डॉक्टर समेत चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिम्स की आरटी-पीसीआर लैब से 383 स्वाव सैम्पलों की रिपोर्ट जारी की गई, जिसमें जिला अस्पताल से भेजे गए स्वाव में डॉक्टर समेत तीन तथा एक सिंगोड़ी के व्यक्ति को पॉजिटिव बताया गया है। इधर जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या फिर से बढ़कर 90 पहुंच गई है।
– दो संक्रमित भी हुए स्वस्थ

अच्छी बात यह है कि लगातार दूसरे दिन भी मौत की कोई सूचना नहीं मिली तथा आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो कोविड-19 संक्रमित स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिए गए। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जीसी चौरसिया ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से अब तक 38 लोगों की ही जान गई है।

47 हजार से अधिक की रिपोर्ट आई नेगेटिव –


इधर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए अब तक भेजे गए 49 हजार 724 स्वाव सैम्पलों में से 47 हजार 350 की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई हैं तथा 339 की जांच लंबित है तो 916 सैम्पलों को लैब ने रिजेक्ट किया है। सीएमएचओ डॉ. चौरसिया ने बताया कि जिले में अब तक 2035 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले, जिनमें से 1907 स्वस्थ होकर घर लौट चुके है। वहीं जिले में अन्यत्र क्षेत्रों से अब तक 56 हजार 631 लोग पहुंचे, जिनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो