scriptछिंदवाड़ा-नागपुर हाईवे पर सड़क हादसे में चार की मौत | Four killed in road accident | Patrika News

छिंदवाड़ा-नागपुर हाईवे पर सड़क हादसे में चार की मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 23, 2017 01:14:10 am

Submitted by:

sanjay daldale

सौंसर थाना क्षेत्र के ग्राम खैरीतायगांव के समीप शुक्रवार रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

road accident

भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

छिंदवाड़ा . सौंसर थाना क्षेत्र के ग्राम खैरीतायगांव के समीप शुक्रवार रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमपी 28 पीए 1697 और एमपी 28 सीए 0472 में जोरदार भिड़ंत हुई। सौंसर थाना प्रभारी चंद्रशेखर भगत ने बताया कि पिपलानारायणवार निवासी बाबा पुरी की मौके पर मौत हो गई। जबकि प्रभाकर नीलकंठ (६०) और देवीदास शिवलाल (६०) ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। वहीं घायलों में पांचपावली निवासी रमाबाई, भीमराव और पिपलानारायणवार निवासी रामेश्वर और तरुण शामिल हैं। जानकारी के अनुसार घटना के बाद सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा।
दुर्घटनाग्रस्त कार से शराब बरामद, एक की मौत
पांढुर्ना. गुरुवार की रात को भंदारगोंदी के पास नेशनल हाईवे पर हुए भयानक सड़क दुर्घटना में एक घायल युवक की नागपुर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। घायल युवक शुभम बुझाड़े की मौत हो जाने की खबर मिली है। घटना के दूसरे दिन पुलिस ने हाईवे से वाहन को जब्त कर पुलिस थाने में लाकर रखा हुआ है। पुलिस ने इस वाहन से पांच गद्दे और शराब बरामद की है। पुलिस के अनुसार वाहन को अभिषेक ठाकरे चला रहा था। इस घटना में घायल सतीष की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि वाहन का टायर निकलने से कार अनियंत्रित होकर पलटी थी। पुलिस ने चालक के विरूद्ध अपराध कायम किया है।

ट्रक और जीप की भिड़ंत में आठ यात्री घायल

दमुआ. जुन्नारदेव. जुन्नारदेव दमुआ मार्ग पर डुंगरिया गुलाई के पास अलसुबह वेकोलि कर्मियों को ड्यूटी ले जाने वाले जीप क्रमांक एमपी २८ बीडी ३०२१ तानसी की ओर से आ रहे खोली डम्पर क्रमांक एमपी २८ एच ०४३७ से टकरा गई।
इस दुर्घटना में जीप के ड्राइवर सहित ८ यात्री घायल हो गए है। दुर्घटना में जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों में अशोक साहू, रोहित अग्रवाल, पवन राकेशिया, रविसिंह, मुकेश साहू, ड्रायवर रामनरेश नाविक तथा १२ नं. दमुआ निवासी बंटी उर्फ विनोद भम्मकर शामिल है। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया गया। गौरतलब हो कि प्रतिदिन परासिया से पाथरखेड़ा ड्यूटी जाने वाले वेकोलि कर्मी जीप में सवार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो