इस रोड पर चौपहिया वाहन के उतर जाते है दो टायर

ग्राम पंचायत दातलावादी की अधूरी पड़ी बायपास रोड का निर्माण डेढ़ वर्ष बाद भी पूरा नहीं हो पाया है। बड़ी गाडिय़ों के 2 टायर सडक़ पर व दो सडक़ से नीचे चलते हैं।

छिंदवाड़ा/दातलावादी. ग्राम पंचायत दातलावादी की अधूरी पड़ी बायपास रोड का निर्माण डेढ़ वर्ष बाद भी पूरा नहीं हो पाया है। बड़ी गाडिय़ों के 2 टायर सडक़ से ऊपर व दो सडक़ से नीचे चलते हैं।
सडक़ के निर्माण को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग एवं ठेकेदार गंभीर दिखाई नहीं दे रहे है। पिछले 4 माह से सडक़ का निर्माण अधूरा पड़ा है। आए दिन लोग दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं। आए दिन चार पहिया वाहनों के चक्के सडक़ से नीचे उतर रहे हैं । ऐसे में बड़ी दुर्घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता। उसके बाद भी पीडब्ल्यूडी ने सडक़ का निर्माण चालू नहीं करवाया है।

जल्द निर्माण की मांग:

ग्रामवासियों को इस रास्ते से चलने पर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बड़े वाहन फंस जाते हैं। जिसे निकालने के लिए ग्रामीणों को आगे आना पड़ रहा है । वहीं अधूरी पड़ी सीसी सडक़ का एक हिस्सेकी ऊंचाई अधिक होने से दोपहिया सवार सडक़ से गिर जाते हैं। जबकि इस सडक़ से रोज वरिष्ठ अधिकारी व नेताओं का आना जाना होता है । ग्रामवासियों ने पीडब्ल्यूडी के जिम्मेदार अधिकारियों से जल्द ही दातला की सडक़ का निर्माण पूरा कराने की मांग की है।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned