पुलिस को देख भागे जुआरी, देखिए वीडियो

Sanjay Kumar Dandale

Updated: 19 Nov 2019, 05:42:12 PM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा/उमरेठ. उमरेठ से लगभग सात किमी की दूरी पर स्थित गोमुख में जहा कार्तिक माह की पूर्णिमा के बाद से मेला लगता है। वहीं जिलेभर के लोग मेले में घूमने आते हैं। श्रद्धा और आस्था के साथ गोमुख प्राकृतिक स्थल भी है यह चारों ओर जंगलों से घिरा है। गौरतलब है कि मेले की आड़ में कुछ आसामाजिक तत्व अपना और सत्तापक्ष का रोप दिखाकर जुआ खिला रहे है। वहीं मेले में घूमने आये लोगों ने पुलिस को जब मेले में चल रहे जुए के बारे में बताया । मौके पर पहुंची को देखते ही जुआ खेल रहे जुआरी भाग गए। बकायदा यहां जुआं फड़ जमा था पुलिस ने यहां से तिरपाल और अन्य सामग्री जब्त की। इसके अलावा मेले से पुलिस ने देसी और विदेशी शराब शराब भी जब्त की है। हालांकि इसके पहले भी पुलिस को मेले में जुआ फड़ जमने की खबर दी थी।

थाना उमरेठ पुलिस ने पकड़े तीन वारंटी
उमरेठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर चलाये जा रहे वारंटियों की धरपकड़ अभियान के तहत एएसपी एवं एडीओपी परासिया के निर्देश पर 18 नवम्बर को दबिश देकर ग्राम नीमकुही निवासी नीलेश पिता किरसु मर्सकोले 24 वर्ष जो सात वर्ष से चोरी के मामले में फरार चल रहा था को पकड़ा। इसके अलावा गिरफ्तारी वारंटी रामनलस को चांदामेटा कला व विनोद साहू को तिघरा से पुलिस ने पकड़ा। सम्पूर्ण कार्यवाही के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई में पुष्पराज रघुवंशी, नरेश ठाकुर, सुबोध मालवीय, अनिल कुमरे, की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned