Police: मकान में चल रहा था जुआ, फिर पुलिस ने की ऐसी कार्रवाई

पुलिस की टीम ने सोमवार रात घेराबंदी कर एक मकान में दबिश दी। दो खाईबाज को हिरासत में लेकर उनके कब्जे से करीब चार लाख रुपए जब्त किए हैं।

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने सोमवार रात घेराबंदी कर एक मकान में दबिश दी। दो खाईबाज को हिरासत में लेकर उनके कब्जे से करीब चार लाख रुपए जब्त किए हैं। अपराध दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मकान से जब्त सामग्री की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हर दिन लगभग 8 से 10 लाख रुपए का सट्टा लिया जा रहा था। बताया जा रहा है कि 12 जनवरी को आइपीएल का भी सट्टा खिलाया गया था, इस तरह के साक्ष्य भी मिले हैं।

एसपी मनोज कुमार राय एवं एएसपी शशांक गर्ग ने बताया कि अवैध कारोबार के खिलाफ लगातार मुहिम चलाई जा रही है जिसमें धरपकड़ जारी है। मुखबिर से सूचना मिली थी कि नया बैल बाजार के एक मकान से सट्टा का कारेाबार संचालित है। नगर पुलिस अधीक्षक अशोक तिवारी के मार्गदर्शन और कोतवाली टीआइ विनोद सिंह कुशवाह के नेतृत्व में सोमवार रात कोतवाली पुलिस की टीम ने नया बैल बाजार निवासी शुभम साहू (27) के मकान में दबिश दी। शुभम के साथ चांदामेटा निवासी अमन साहू भी पकड़ा गया। दोनों के कब्जे से 3 लाख 76 हजार 215 रुपए नकदी जब्त किए गए। छानबीन के दौरान अन्य सामग्री भी हाथ लगी जिसे भी जब्त कर थाना लाया गया है। आठ से दस लाख की लगवाड़ी मकान से पुलिस ने 11 मोबाइल, 2 चार्जर, तीन कैल्कुलेटर, सात रजिस्टर और पेन जब्त किए हैं। पुलिस ने रजिस्टर को प्राथमिक तौर पर देखा तो उसमें लाखों रुपए का लेनदेन का हिसाब लिखा होने के साथ ही सट्टा के अंक भी लिखे मिले हैं। हर दिन करीब 8 से 10 लाख रुपए की लगवाड़ी बताई जा रही। पुलिस ने नया बैल बाजार निशुभम साहू एवं अमन साहू

Show More
babanrao pathe
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned