लव जिहाद : 1 साल से परेशान कर रहा है लड़का, 6 महीने पहले शिकायत की पर कार्रवाई नहीं हुई

- छात्रा ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप

- सोशल मीडिया पर लगातार परेशान कर रहा युवक

- धर्म परिवर्तन के लिए बना रहा दबाव

- बलात्कार और जान से मारने की दे रहा धमकी

By: Shailendra Sharma

Updated: 21 Nov 2020, 03:40 PM IST

छिन्दवाड़ा. मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां लवजिहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाने की तैयारी है और उसे लेकर सियासत गर्माई हुई है वहीं दूसरी तरफ छिंदवाड़ा में लवजिहाद से ही जुड़ा एक प्रकरण सामने आया है। छिंदवाड़ा जिले की रहने वाली एक कॉलेज छात्रा ने सोशळ मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर गुहार लगाई है। छात्रा ने वीडियो में बताया है कि उसे एक युवक पिछले एक साल से परेशान कर रहा है और धर्म परिवर्तन के साथ साथ, बलात्कार और जान से मारने की धमकी भी देता है।

देखें वीडियो-

 

 

छात्रा ने वीडियो के जरिए लगाई गुहार

छिंदवाड़ा में एक कॉलेज छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो छिन्दवाड़ा जिले के सारना गांव की रहने वाली एक छात्रा का है जो बी.कॉम की छात्रा है। छात्रा का आरोप है कि साबिर अली नाम का एक युवक उसे बीते एक साल से परेशान कर रहा है। आरोपी साबिर सिवनी का रहने वाला है और वर्तमान में छिंदवाड़ा के त्रिलोकी नगर में रहता है। छात्रा ने बताया है कि आरोपी युवक बीते एक साल से उसे फेसबुक सहित अन्य सोशल साइट पर परेशान कर रहा है। तेज़ाब डालने की धमकी दे रहा है, धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बना रहा है। शुरुआत में तो छात्रा ने आरोपी की हरकतों पर ध्यान नहीं दिया लेकिन रोज रोज मिलने वाली धमकियों से परेशान होकर उसने परिवार के लोगों को इसके बारे में बताया और करीब 6 महीने पहले पुलिस और साइबर सेल दोनों में ही शिकायत भी दर्ज कराई। छात्रा का आरोप है कि शिकायत दर्ज कराने के 6 महीने बाद भी पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। जिससे निराश होकर अब उसने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो बनाकर वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

 

हिंदू संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

छात्रा के धमकी से परेशान होकर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन सामने आए हैं और पुलिस चौकी में पहुंचकर मामले को गम्भीरता से लेने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। हिंदू संगठनों ने जल्द से जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पीड़ित छात्रा की सुरक्षा की मांग प्रशासन से की है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned