कोरोना के दौर में नौकरी पाकर खिल उठे चेहरे

सांसद नकुल नाथ ने पांच युवतियों को सौंपे ऑफर लेटर, सभी युवतियों का कार्यक्षेत्र छिन्दवाड़ा ही रहेगा। सोशल मीडिया माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट के लिए करेंगी काम।

By: Hitendra Sharma

Published: 09 Jun 2021, 04:02 PM IST

छिन्दवाड़ा . जिले की पांच पढ़ी लिखी बेरोजगार युवतियों के चेहरे उस वक्त खिल उठे, जब उनके ख्वाब हकीकत में बदल गए, वो भी अचानक ही। पढ़ाई पूरी करने के बाद हर युवा की इच्छा नौकरी पाने की होती है, लेकिन यह सपना पूरा होने से पहले बहुत संघर्ष करना पड़ता है, तब कही जाकर काम मिलता है। छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ के प्रयासों से जिले की पांच युवतियों का यह ख्वाब बुधवार को पूरा हुआ है।

Must see: उमा-कैलाश की सक्रियता के बीच सिंधिया खेमे में हलचल

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हमेशा से ही छिंदवाड़ा जिले के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए प्रयासरत रहे हैं। यही वजह है कि जिले में नौकरियों के अवसर मिलते रहे हैं। जिले के कौशल विकास समन्वयक आतिश ठाकरे ने बताया की सांसद नकुल नाथ द्वारा जिले की पांच युवतियों को देश की प्रमुख सोशल मीडिया माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट कू के ऑफर लेटर प्रदान किए है। सभी युवतियों का कार्यस्थल छिंदवाड़ा होगा यानि कि सभी को नौकरी के लिये कहीं जाना नहीं पड़ेगा।

Must see: एमपी में गुमनाम अस्पताल के नाम पर टीके की 10 हजार डोज खरीदी

सांसद नकुलनाथ ने सभी चयनित छात्राओं को बधाई देते हुए कहा की वे छिन्दवाड़ा में कू के फाउंडर एम्प्लॉयी है। पूरी ईमानदारी एवं मेहनत से सभी कार्य करना और भविष्य में भी इस तरह के अवसर जिले के युवाओं के लिए आते रहेंगे। इस दौरान छात्राओं के चेहरे पर खुशी के भाव साफ तोर पर दिखाई दे रहे थे। युवतियों ने नई जॉब के लिये पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं सांसद का आभार व्यक्त किया। सोशल नेटवर्किंग कंपनी के लिए पलक गौतम , डॉली परसवानी, साक्षी शरमैया, साक्षी शर्मा एवं शिफा परवीन चयनित हुई है।

Must see: जूडा की हड़ताल के बाद नया संकट अब नर्सेस ने शुरु किया आंदोलन

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned