इस सीट पर गोंगपा लोकसभा, विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी

Rajendra Sharma

Publish: Mar, 17 2019 11:50:14 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. गोंगपा लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी। इसको लेकर पार्टी की बैठक परासिया रोड के होटल में हुई जिसमें पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन को मजबूत करते हुए विधानसभा उपचुनाव एवं लोकसभा 2019 का चुनाव दमखम के साथ मैदान में उतरकर लड़ा जाएगा। बैठक में भाजपा व कांग्रेस को चुनौती देकर चुनाव जीतने का संकल्प गोंगपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने लिया। पूरे क्षेत्र में आज से ही कार्यकर्ता काम में लग जाएंगे। बैठक में दलित, पिछड़ा वर्ग के शोषित पीडि़त वर्गों का भी समर्थन मिल रहा है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष परदेशी हरताप शाह तिरगाम, प्रदेश सचिव सतीश नागवंशी, महासचिव मदनलाल बट्टी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सीएल इनवाती, प्रदेश प्रचार मंत्री ज्ञानसा धुर्वे, चौरई विधानसभा प्रभारी जयपाल उइके, रामचंद्र मर्सकोले,जिला अध्यक्ष राजकुमार सरयाम समेत अन्य उपस्थित हुए।

गोंडवाना ने बट्टी से पल्ला झाड़ा

भाजपा में जाने की तैयारी कर रहे अमरवाड़ा के पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी से शनिवार को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष परदेशी हरताप शाह ने पल्ला झाड़ लिया। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बट्टी का गोंडवाना से कोई सम्बंध नहीं है। विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद वे इस पार्टी से अलग हो गए। उन्होंने भारतीय गोंडवाना पार्टी बना ली। उन्होंने अपनी पार्टी के बारे में बताया कि गोंगपा प्रदेश में लोकसभा चुनाव की पार्टी तैयारी कर रही है। पार्टी नेता सतीश नागवंशी ने भी गतिविधियों की जानकारी दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned