scriptएक करोड़ के नोटों से भरा बैग मिला | Got bag full of notes | Patrika News
छिंदवाड़ा

एक करोड़ के नोटों से भरा बैग मिला

महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

छिंदवाड़ाJul 29, 2017 / 12:07 pm

rajendra sharma

Old Currency

Old Currency


छिंदवाड़ा/नागपुर. सड़क किनारे एक बैग पड़ा था। एक महिला आई और बैग उठाकर जाने लगी, तभी आस-पास के लोगों ने उसे घेर लिया और पुलिस को बुलाया। जब बैग खोलकर देखा गया तो सब हैरान रह गए, दरअसल बैग में एक करोड़े रुपए के चलन से बाहर हो चुके 500 और 1000 रुपए के नोट थे।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम ऑरेंजसिटी के फग्र्युसन कॉलेज रोड पर एक महिला को सड़क किनारे पैसों से भरा एक बैग मिला। इसमें एक करोड़ के पुराने 500 और हजार के नोट थे। फिलहाल पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला को यह बैग कॉलेज के बाहर के गेट पर पड़ा हुआ मिला। कुछ लोगों ने महिला को बैग उठाते हुए देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दे दी।
मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक यरवदा की रहने वाली गीता शाह नाम की महिला के पास से पैसों से भरा एक बैग बरामद हुआ है। बैग में बंद हो चुके एक करोड़ के पुराने नोट थे। ज्यादा नोट 1 हजार के है।

नोटों को बदलने की फिराक

इस मामले में महिला से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल उसने पुलिस को इतना ही बताया है कि वह इन नोटों को बदलने की कोशिश करने वाली थी। इंस्पेक्टर अजय कदम ने बताया कि महिला से लगातार पूछताछ कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि इस मामले में जल्द ही कोई सुराग मिलेगा। पुलिस ने इन नोटों की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो