scriptजागरूक करेंगे शासकीय कर्मचारी | Government employees will be aware | Patrika News

जागरूक करेंगे शासकीय कर्मचारी

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 27, 2019 04:52:32 pm

Submitted by:

sunil lakhera

मतदाता जागरुकता अभियान

Government employees will be aware

जागरूक करेंगे शासकीय कर्मचारी

परासिया. चुनाव आयोग द्वारा मतदान प्रतिशत में वृद्धि के लिए सतत प्रयास किये जा रहे हैं। इस संबंध में मतदाता जागरुकता अभियान में तेजी लाने के लिए जनपद शिक्षा केंद्र परासिया में विकासखंड स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में तहसीलदार परासिया वीर बहादुर धुर्वे, संतोष डेहरिया बीआरसी, एमएल शर्मा बीईओ द्वारा मतदाताओं को अधिक मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए विशेष निर्देश दिएद्ध बैठक में सुपरवाइजर, प्राचार्य, जनशिक्षक उपस्थित रहे। तहसीलदार ने कहा कि मतदाता जागरुकता अभियान में सभी शासकीय अधिकारी कर्मचारी जुट जाये और बूथ स्तर पर आंगनबाड़ी ्रआशा कार्यकर्ता, कोटवार, पंचायत के कर्मचारी, शिक्षक, बीएलओ मिलकर मतदाताओं को जागरूक करने कार्यक्रमों में सहभागिता दे। मतदाता जागरुकता अभियान के नोडल अधिकारी विकासखंड स्त्रोत समन्वयक संतोष डेहरिया ने जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिए गए तिथिवार कार्यक्रम से सभी को अवगत कराते हुए बताया कि सभी 252 बूथों में प्रतिदिन का कार्यक्रम मय फोटो सहित प्रचारित करे।
सीएमओ ने दी आचार संहिता की जानकारी- नगर पालिका सभाकक्ष में सीएमओ नवनीतसिंह पांडे ने कर्मचारियों को आचार संहिता की जानकारी देकर इसके प्रति जागरूक रहने कहा। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में इस बात का ख्याल रखना है कि आचार संहिता का उल्लंघन न होने पाएं। कोई आप पर दबाव बनाएं तो मुझे जरूर बताएं। आने वाले समय में सम्पत्ति विरूपण के मामले बनाने होंगे। जिसमें सीधे तौर पर नगर पालिका का अमला होगा। जायज कार्रवाई से पीछे नही हटना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो