सरकार का विकास पर है ध्यान

ग्राम पंचायत खंड सिवनी में विधायक विजय चौरे के द्वारा जन समस्या निवारण शिविर में ग्रामीणों की समस्या सुनीं।

सौंसर. ग्राम पंचायत खंड सिवनी में विधायक विजय चौरे के द्वारा जन समस्या निवारण शिविर में ग्रामीणों की समस्या सुनीं। इस दौरान शिविर में आए ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए उन्होंने आश्वासन भी दिया। शिविर में जनपद पंचायत सदस्य अनीता रूमक इवनाती, मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीके कर्पे, जनपद पीसीओ घनश्याम डेहरीया, सरपंच वर्षा रमेश इवनाती, सचिव नन्दकिशोर गजभिये, पेंशन अधिकारी मौर्या, रोजगार सहायक शेषराव चौधरी, सुभाष ठाकरे व स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।
जनसमस्या निवारण शिविर में पेंशनधारी महिला, पुरुष, विभिन्न शासकीय योजना से लाभान्वित होने वाले हितग्राही एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे। ग्रामवासियों को संबोधित करते विजय चौरे ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में गरीब, आदिवासी, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग के सभी लोगों के मूलभूत अधिकारों के लिए हरसंभव प्रयास कर उनके विकास के लिए प्रयासरत है। प्रदेश में कांग्रेस ने सरकार में आते ही अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, ओबीसी वर्ग के विकास के लिए ध्यान दिया है।
पेंशन, पट्टा प्रकरण, शासन की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं से पात्र हितग्राही जल्द से जल्द लाभान्वित हों यह प्रशासन का प्रयास है। शासन की योजनाओं का हर वर्ग को सहारा मिले और प्रदेश का हर व्यक्ति खुशहाल बने। प्रदेश विकास में नई ऊंचाई पर पहुंचे इस नीति के साथ कार्य हो रहा है। प्रदेश सरकार पर विश्वास के साथ सहयोग दे, मैं और मेरी सरकार सुख, दुख , आनंद के सभी क्षणों में आपके साथ है।
कार्यक्रम का संचालन पीसीओ घनश्याम डेहरिया ने किया। जनसमस्या निवारण शिविर में विभाग द्वारा ग्रामीणों की समस्या को लेकर आवेदन लिए गए। जिसे विधायक विजय चौरे के द्वारा निराकरण करने विभागीय प्रमुख को निर्देशित किया गया।

SACHIN NARNAWRE
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned