राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की ऐसी होगी सुरक्षा

हर्रई में शनिवार को होने वाले गोंडवाना महासभा के कार्यक्रम में मप्र की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल सहित अन्य विशेष अतिथि पहुंचेंगे।

By: babanrao pathe

Published: 10 Feb 2018, 11:17 AM IST

छिंदवाड़ा. हर्रई में शनिवार को होने वाले गोंडवाना महासभा के कार्यक्रम में मप्र की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल सहित अन्य विशेष अतिथि पहुंचेंगे। जिले की सीमा से लेकर कार्यक्रम स्थल तक तगड़े इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम में पहुंचने वाले प्रत्येक व्यक्ति को विशेष जांच से गुजरना होगा। शुक्रवार सुबह से देर शाम तक पुलिस रिहर्सल करती रही। सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान रखा गया है। जिला पुलिस बल, होमगार्ड, एसएएफ, विशेष पुलिस बल सहित भोपाल से भी सुरक्षा एजेंसियां पहुंच चुकी हंै। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों की नजर होगी। एएसपी नीरज सोनी ने बताया कि सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किए हैं। कार्यक्रम स्थल और राज्यपाल की सुरक्षा के लिए १२ सौ से अधिक बल तैनात किया गया है, जिसमें जिला पुलिस बल सहित अन्य बल शामिल है। भोपाल से भी बल तैनात रहेगा। कार्यक्रम
स्थल पर ज्यादातर बल पहुंच चुका है। सुबह से ही सुरक्षा के तगड़े इंतजाम होंगे।बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह से देर शाम तक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का लगातार जायजा लिया है। वाहनों का एक बड़ा काफिला होगा, जिसके लिए पूरे दिन पुलिस लाइन में गहमागहमी का माहौल बना रहा।

पुलिस को मिला सुराग
पुलिस बनकर महिला के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हंैं। मिले साक्ष्य के आधार पर आरोपियों की तलाश में टीम जुटी है। हालांकि शुक्रवार देर शाम तक पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई थी। उल्लेखनीय है कि गुलाबरा गली नंबर नौ निवासी आशा गुलबास्कर गुरुवार सुबह परासिया रोड स्थित साइकिल स्टोर के समीप खड़ी थी बाइक सवार दो युवक महिला के पास पहुंचे और स्वयं को पुलिसकर्मी बताया। महिला ने विश्वास नहीं किया तो उसे मप्र पुलिस का पहचान पत्र भी दिखाकर सोने के जेवरात उतरवाए और पर्स में रखने के लिए कहा। बातों में लगाकर दोनों ने महिला के पर्स से सोने के आभूषण निकाल लिए। साइकिल स्टोर के बाजू की दुकान के सीसीटीवी से आरोपियों का सुराग पुलिस को मिला है। हालांकि अभी पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned