रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ग्रेज्युएशन सेरेमनी

अतिथियों ने दिया नैतिक शिक्षा पर जोर

By: Rajendra Sharma

Published: 03 Mar 2019, 09:17 AM IST

छिंदवाड़ा. आइसीएसइ एफिलेटेड स्कूल अरिहंत इंटरनेशनल अकादमी छिंदवाड़ा में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ग्रेजुएशन सेरेमनी आयोजित की गई। कार्यक्रम में जूनियर केजी के छात्र-छात्राओं ने सीनियर केजी के विद्यार्थियों को प्राइमरी कक्षा में प्रवेश की शुभकामनाएं दीं।
आयोजन में मुख्य अतिथि ने सीनियर केजी के बच्चों को प्री-प्राइमरी के तीन वर्ष पूर्ण करने की उपाधि प्रदान की, जिसे प्राप्त कर विद्यार्थियों के चहरे खुशी से खिल उठे। आयोजन में मुख्य अतिथि बाल ब्रह्मचारणीय डॉ. आरती जैन, डायरेक्टर दीपकराज जैन, वीतराग विज्ञान पाठशाला की संचालिका पायल जैन, प्राचार्य दिव्या नागर के साथ अविभावकों की विशेष उपस्तिथि रही। इस मौके पर बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिनकी सभी ने सराहना की।
डॉ. आरती जैन ने कहा कि बच्चों को खेल-खेल में पढ़ाई कराना, अच्छी शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार देना और नैतिक शिक्षा देकर श्रेष्ठ नागरिक बनाना हमारा मुख्य उद्देश्य होना चाहिए।
कार्यक्रम के अंत में संस्था के चेयरमैन संजीव जैन ने प्रबंधन एवं सभी का आभार व्यक्त किया। संचालन अर्पिता दुबे एवं भावना काकड़े ने संयुक्त रूप से किया।

Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned