छिंदवाड़ा में ग्राम पंचायत सचिवों के थोकबंद तबादले

छिंदवाड़ा में ग्राम पंचायत सचिवों के थोकबंद तबादले

Mantosh Kumar Singh | Updated: 11 Jul 2019, 08:38:59 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

संशोधन के लिए दौड़भाग

छिंदवाड़ा. प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे के अनुमोदन के बाद जिला पंचायत द्वारा 189 ग्राम पंचायत सचिवों के तबादले कर दिए गए हैं। इस तबादलों की सूची पर जिला पंचायत सीइओ डॉ. वरद्मूर्ति मिश्रा ने हस्ताक्षर किए है। ये तबादला सूची जारी होते ही पंचायत सचिवों में खलबली मच गई है। कुछ को लम्बी दूरी का स्थल मिलने पर वे संशोधन के लिए दौड़भाग करने में जुट गए हैं। कई जगह दो-दो सचिव हो गए हैं। इससे जिला पंचायत से एक और संशोधन तबादला सूची निकलने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

189 ग्राम पंचायत सचिवों की तबादला सूचि देखने के लिए क्लिक करें

राजस्व विभाग में भी तबादले
कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने जिला स्थानांतरण बोर्ड के अनुमोदन पर जिलास्तर पर पदस्थ राजस्व विभाग के 47 पटवारियों का स्थानांतरण किया है। इसमें 31 स्वैच्छिक और 16 प्रशासकीय स्थानांतरण शामिल हैं। यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया है। इसके अलावा राजस्व विभाग के ही 36 अन्य कर्मचारियों को तबादला किया गया है।

 

चार लिपिकों को किया इधर से उधर
जिला कार्यालय की सहायक ग्रेड-3 एलिजाबेथ मसीह को जनसमस्या निवारण कक्ष से राजस्व अभिलेखागार शाखा, रामप्रसाद भारती को नाजरात शाखा से स्थानीय निर्वाचन शाखा और वीरेन्द्र राव को स्थानीय निर्वाचन शाखा से जिला नाजरात शाखा तथा स्टेनो टायपिस्ट अजय चौरसिया को तहसील कार्यालय से सामान्य निर्वाचन शाखा में पदस्थ किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned