अतिथि शिक्षकों को कमलनाथ से है आस, जानिए क्यों हैं आक्रोशित

अतिथि शिक्षकों को कमलनाथ से है आस, जानिए क्यों हैं आक्रोशित
Guest teacher demands additional points

Prabha Shankar Giri | Updated: 28 Jun 2019, 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

स्कोर कार्ड में अनुभव के 10 अंक जोडकऱ देने का मामला

छिंदवाड़ा. स्कोर कार्ड में अनुभव के 10 अंक जोडकऱ देने को लेकर अतिथि शिक्षकों ने हुंकार भरी और दीनदयाल पार्क से रैली लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां सीएम कमलनाथ के नाम पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
अतिथि शिक्षक संघ द्वारा दीनदयाल पार्क में ब्लॉक अध्यक्ष एवं अतिथि शिक्षकों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। इसके बाद संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कहार के नेतृत्व में सैकड़ों अतिथि शिक्षक एवं शिक्षिकाएं कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और वहां पर अपनी मांग नियमितीकरण को लेकर ज्ञापन सौंपा। साथ ही अतिथि शिक्षकों को स्कोरकार्ड में प्रति छात्र 10 अंक जोडकऱ अधिकतम 100 अंक रिटायर्ड शिक्षक के भांति अनुभव के प्रदान करने की मांग की। अतिथियों को कमलनाथ सरकार से आस है कि उनका उद्धार होगा। समय अधिक बीतने से वह परेशान होते नजर आ रहे हैं। अतिथि शिक्षकों में आक्रोश देखा जा रहा है ।
अतिथि शिक्षक संगठन द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय के जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी, विधायक सहित अन्य नेताओं से भी मुलाकात की गई और उनसे अतिथि शिक्षकों की समस्या सम्बंधी चर्चा कर वचन पत्र के बिंदु को भी याद दिलाया गया।
इसमें 90 दिनों में अतिथि शिक्षकों की मांगों को निराकरण करने की बात कही गई है। उन्होंने चेतावनी दी कि पांच जुलाई तक अतिथि शिक्षकों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो मुख्यमंत्री के गृह जिले में प्रदेश व्यापी आंदोलन अतिथि शिक्षकों द्वारा किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने में सर्वेश श्रीवास्तव, हरिराम सूर्यवंशी, योगेश चौरसिया, राजेश बागड़े, राजू बेलवंशी, कन्हैया पवार, अवध सूर्यवंशी, रागिनी कश्यप, कीर्ति सोनी, दीपिका साहू और अर्चना बरुआ सहित अनेक अतिथि शिक्षक एवं शिक्षिकाएं मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned