scriptप्रतियोगी परीक्षाओं के साथ कॉलेज में प्रवेश के लिए मार्गदर्शन मिलेगा | Guidance for admission to college with competitive examinations | Patrika News

प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ कॉलेज में प्रवेश के लिए मार्गदर्शन मिलेगा

locationछिंदवाड़ाPublished: May 26, 2019 05:43:40 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

पांच जून को कॅरियर मेले का आयोजन

counselling

counselling facility till exam

छिंदवाड़ा. सपाक्स कर्मचारी संघ छिंदवाड़ा अगले महीने पांच जून को एक कॅरियर मेले का आयोजन करेगा। मेला में विषय चयन के लिए मार्गदर्शन, विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में जानकारी देने के साथ रोजगार प्रदर्शनी, रोजगार प्रशिक्षण, कॉलेज में प्रवेश के लिए मार्गदर्शन, कर्मचारी परिचर्चा, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के बारे में युवाओं को बताया जाएगा।
लघु उद्योग स्थापना के साथ पार्ट टाइम जॉब के संबंध में भी निशुल्क मार्गदर्शन दिया जाएगा। संघ के जिला अध्यक्ष सुदीप जैन ने बताया कि कॅरियर मेला में सपाक्स कर्मचारी संगठन के साथ-साथ कई सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग प्रदान कर रहीं हैं। सर्व ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष पंडित सतीश मिश्र ने बताया कि सपाक्स की ओर से आयोजित होने वाले इस कॅरियर मेला में भाग लेने से विद्यार्थी एवं युवाओं को बहुत ही लाभ होगा। उन्होंने बताया कि कॅरियर मेले के लिए विभिन्न कंपनियों ने रुचि दिखाई है और वे भी इस मेले में शामिल हो रहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो