Police camp: पुलिस छावनी में तब्दील कर दी गुरैया मंडी

शहर की एकमात्र गुरैया सब्जी मंडी को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जगह-जगह पुलिस बल तैनात है।

छिंदवाड़ा. शहर की एकमात्र गुरैया सब्जी मंडी को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जगह-जगह पुलिस बल तैनात है। बिना पर्ची दिखाए किसी को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। ठीक बारह बजे पुलिस की मौजूदगी में मंडी बंद होगी। वही लोग मंडी के अंदर पहुंचे हैं जिनके पास पर्ची है।

सीएसपी अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि मंडी सुबह से बारह बजे तक खुली है। सब्जी बेचने के लिए लाइसेंस केवल उन्हीं व्यापारियों को दिया गया है जिन्होंने एक दिन पहले मंडी से चिल्लर सब्जी नहीं बेची थीं। कलेक्ट्रेट बंगले के पास से मंडी के अंदर तक जगह-जगह पुलिस बल तैनात किए गए हैं। सब्जी लेने केवल वे लोग पहुंच रहे हैं जिन्हें शहर के अंदर सब्जी बेचने के लिए अधिकृत किए गए हैं। इसके बाद हाथ ठेला वालों को प्रवेश दिया जाएगा। थैला लेकर मंडी के अंदर कोई भी सब्जी खरीदने के लिए आम व्यक्ति नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने बताया कि यह व्यवस्था आगामी आदेश तक लागू रहेगी। आम लोगों से अपील की है कि कोई भी सब्जी खरीदने के लिए मंडी न पहुंचे, आज से सब्जी वाले उनके घर तक पहुंचेंगे ऐसी व्यवस्था बनाई जा चुकी है।

भारी पुलिस बल तैनात
कलेक्ट्रेट बंगले से लेकर मंडी के अंदर तक भारी पुलिस बल तैनात है। सीएसपी अशोक कुमार तिवारी स्वयं पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और व्यवस्था बनाने में जुटे हैं। ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह, देहात थाना टीआइ सुधाकर बारस्कर, कोतवाली टीआइ विनोद सिंह कुशवाह सहित अन्य पुलिस बल जगह-जगह तैनात है।

Corona virus
Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned