वाहन चैकिंग के दौरान हाथ लगा ढाई किलो गांजा

वाहन चैकिंग के दौरान हाथ लगा ढाई किलो गांजा

Baban Rao Pathe | Publish: Mar, 17 2019 11:58:09 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

वाहन चैकिंग के दौरान मोहखेड़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। बाइक सवार दो युवक गांजा इधर से उधर कर रहे थे।

छिंदवाड़ा. वाहन चैकिंग के दौरान मोहखेड़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। बाइक सवार दो युवक गांजा इधर से उधर कर रहे थे। जब्त किए गए गांजे का बाजार मूल्य बीस हजार रुपए आंका जा रहा है। आरोपितों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ अपराध दर्ज किया है। एक बाइक भी पुलिस ने जब्त की है।


मोहखेड़ थाना टीआइ सियाराम सिंह गूजर ने बताया कि शनिवार को पुलिस अभियान के तहत ग्राम सिंगपुर रोड पर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। बाइक क्रमांक एमपी २८ एमयू ४१८४ को रोका गया तो उसके पास से गांजे की गंध आई। छानबीन करने पर गांजा मिला। पूछताछ में बाइक सवार दोनों युवकों ने अपना नाम शुभम टेम्भरे निवासी ग्राम मउ एवं ओमकार कड़वे निवासी ग्राम गढ़मउ बताया। दोनों के कब्जे से ढाई किलो गांजा जब्त किया है जिसका बाजार मूल्य २० हजार रुपए आंका जा रहा है। कार्रवाई को अंजाम देने में एसआइ दीपक डेहरिया, आरक्षक अखिलेश, प्रमोद संजीव और अजय की अहम भूमिका रही।

 

फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा. चौरई थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार इनामी आरोपितों को हिरासत में लिया। दस्तावेजी कार्रवाई पूरी कर उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। टीआइ सुमेरसिंह जगेत ने बताया कि एसपी मनोज कुमार राय और एएसपी शशांक गर्ग के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत १०-१० हजार रुपए के इनामी आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

 

ग्राम जुरतरा निवासी आरोपित मोनू उर्फ नीलेश गुरगे के खिलाफ नाबालिग से बलात्कार सहित अन्य धारा में अपराध दर्ज है। वह लम्बे समय से फरार चल रहा था। मोनू पर दस हजार रुपए के इनाम की घोषणा थी। ग्राम जुरतरा निवासी मनीष इनवाती के खिलाफ भी बलात्कार का अपराध दर्ज है। दोनों नागपुर में रहकर मजदूरी कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर दोनों को उपनिरीक्षक जितेन्द्र यादव, आरक्षक जयसिंह, राजकुमार और विजय सिंह ने गिरफ्तार किया है।

 

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned