scriptआधीरात चोरों ने बोला गोदाम में धावा | Half of thieves said in the godown run | Patrika News
छिंदवाड़ा

आधीरात चोरों ने बोला गोदाम में धावा

जामई थाने के अंतर्गत ग्राम पंचायत दातलावादी में सोमवार तडक़े अज्ञात चोरों ने एक गोदाम के दरवाजे-खिडक़ी तोडक़र लाखों का सामान चोरी कर लिया।

छिंदवाड़ाApr 02, 2019 / 06:14 pm

SACHIN NARNAWRE

दातलावादी. जामई थाने के अंतर्गत ग्राम पंचायत दातलावादी में सोमवार तडक़े अज्ञात चोरों ने एक गोदाम के दरवाजे-खिडक़ी तोडक़र लाखों का सामान चोरी कर लिया।
इन दिनों क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंदी पर हैं और चुनाव के मद्देनजर दौरान पुलिस का मार्च पास्ट होने के बाद भी वारदातें बढ़ी हैं। ग्राम पंचायत के चौराहों पर देर रात्रि तक असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। रविवार-सोमवार की रात बस्ती के बीच स्थित गोदाम में चोरी की वारदात पुलिस की कार्यप्रणाली पर संदेह ही व्यक्त कर रही है।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया । जानकारी के अनुसार वार्ड क्र. 2 पुराना पावर हाउस में स्थित भूपेश चौरसिया के हार्डवेयर गोदाम में अज्ञात चोरों द्वारा सीमेंट के 46 पोल, फेंसिंग तार के दो बंडल, वाइंडिंग वायर 5 किलो, फावड़ा, सब्बल घमेला आदि सामग्री चोर ले गए हैं। दुकान मालिक भूपेश चौरसिया ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई तो पुलिस ने मौका स्थल का निरीक्षण कर प्रकरण पंजीबद्ध किया। उल्लेखनीय है कि ग्राम पंचायत दातलावादी में स्ट्रीट लाइट विगत कई वर्षों से नहीं है जिसका पूरा फायदा उठा कर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए आ रहे हैं।

Home / Chhindwara / आधीरात चोरों ने बोला गोदाम में धावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो