scriptसफलता के लिए कड़ी मेहनत बहुत जरूरी | Hard work for success is very important | Patrika News

सफलता के लिए कड़ी मेहनत बहुत जरूरी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 08, 2019 06:33:12 pm

पांढुर्ना एसडीएम दीपक वैद्य ने बच्चों को आत्मविश्वास और सकारात्मक सोच के साथ में कड़ी मेहनत करते हुए अध्यापन करने की सलाह दी।

Hard work for success

Hard work for success

सौंसर. माधवराव रंगारे वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष राहुल रंगारे के द्वारा सौसर-पांढुर्ना क्षेत्र के बच्चों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ-सार्थ आइएएस आईपीएस पीएससी बैंकिंग रेलवे आदि क्षेत्रों में जाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है वे बेहद सराहनीय । ऐसे आयोजनों से क्षेत्र के बच्चों में नए उत्साह उमंग और आत्मविश्वास बढ़ता है।
उक्त उद्गार नगर के न्यू नगर पालिका मंगल भवन में आयोजित माधवराव रंगारे वेलफेयर सोसायटी के निशुल्क प्रतियोगी परीक्षा के प्रशिक्षण शिविर समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह में विधायक विजय चौरे ने व्यक्त किए।
कार्यक्रम का शुभारंभ संविधान निर्माता डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा का पूजन पांडुरना एसडीएम दीपक वैद्य, प्राचार्य शीला डोंगरे, तहसीलदार डॉ. अजय भूषण शुक्ला, डीएसपी आरके सिंह, सीएमओ विनोद प्रजापति हस्ते किया गया।
आयोजन की प्रस्तावना रखते हुए माधवराव रंगारे सोसाइटी के अध्यक्ष राहुल रंगारे ने कहा कि हमारे सोसायटी के माध्यम से आइएएस, आइपीएस, पीएससी, एमपी पीएससी, बैंकिंग, रेलवेए आदि में कैसे चयन हो उसके साथ साथ रक्तदान, पौधरोपण गरीब बच्चों के 8वीं, 10वीं, 12वीं को निशुल्क कोचिंग क्लासेस, ठंड में लोगों को कंबल वितरण आदि आयोजन किए जा रहे हैं। आयोजन को पांढुर्ना एसडीएम दीपक वैद्य ने बच्चों को आत्मविश्वास और सकारात्मक सोच के साथ में कड़ी मेहनत करते हुए अध्यापन करने की सलाह दी। आयोजन के दौरान सन 2013 से सोसायटी की ओर से किए जा रहे कार्यों की एक स्मारिका पत्रिका का विमोचन किया गया।
आयोजन के दौरान सोसायटी की ओर से कक्षा दसवीं एवं 12 वी बोर्ड परीक्षाओं में बच्चों ने टॉप किया उनको स्मृति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो