हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की टीम ने जीते मैच

जम्मू कश्मीर के ने 26 वें मिनट में किया और अपनी टीम को बढ़त दिलाई।

छिंदवाड़ा. चांदामेटा. अखिल भारतीय न्यू ब्लैक ग्राउंड फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन दो मैच खेले गए पहला मैच पेंच एरिया परासिया और जम्मू कश्मीर के बीच खेला गया। पहला गोल जम्मू कश्मीर के ने 26 वें मिनट में किया और अपनी टीम को बढ़त दिलाई। पहले हाफ से ही पेंच एरिया के खिलाड़ी लगातार प्रयास करते रहे मगर सफलता नहीं मिली।
पेंच एरिया के खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई के लिए दर्शकों द्वारा समय समय पर गोल मारने वाले खिलाड़ी को 1000 रुपए ए 2000 रुपए इस तरह कुल मिलाकर 10000 रुपए तक इनाम की घोषणा की गई। खेल के अंतिम समय तक पेंच एरिया कोई गोल नही ंकर सकी। जम्मू कश्मीर ने पेंच एरिया को हराकर मैच 1.0 से जीत लिया।
दूसरा मैच हरियाणा और बिहार यूनाइटेड के बीच खेला गया। पहले हाफ में दोनों ही टीम बराबरी पर रही। दूसरे हाफ के 47 वें मिनट में हरियाणा की टीम ने गोल कर दिया। खेल के अंतिम पलो में हरियाणा के 33 नंबर जर्सी हितेश ने 40 नंबर जर्सी अर्जुन के पास को गोल में तब्दील कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। हरियाणा के जर्सी नंबर 37 रोहित शर्मा ने एक ओर गोल किया। इसके जवाब में बिहार के जर्सी नंबर 4 जुनेद ने भी एक गोल कर दिया।
हरियाणा ने इसके जवाब में जर्सी नंबर 37 ने एक ओर गोल कर अपना स्कोर 4-1 कर दिया । अंतिम पलो में रैफरी द्वारा दिए गए। पेनाल्टी को बिहार के जर्सी ने 4 जुनेद ने गोल में तब्दील कर स्कोर 4-2 कर दिया। हरियाणा ने यह मैच 4-2 से जीत लिया।
हरियाणा की ओर से खेल रहे विदेशी मूल के खिलाड़ी अर्जुन साउथ अफ्रीका, एरिक साउथ अफ्रीका यम नाइजीरिया, रोबिन नाइजीरिया, रस्किया नाइजीरिया मैथ का आकर्षण रहे। टूर्नामेंट के तीसरे दिन शनिवार को तीन मैच खेले जाएंगे।

arun garhewal Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned