scriptजंगल में दफन मिली तीन दिन से लापता हेड कॉन्स्टेबल की लाश | Head constable missing for 3 days body found buried in forest | Patrika News

जंगल में दफन मिली तीन दिन से लापता हेड कॉन्स्टेबल की लाश

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 23, 2021 06:00:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया…

head_constable.png

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा जिले के चांद थाने में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल की लाश पुलिस को जंगल में दफन मिली है। हेड कॉन्स्टेबल बीते तीन दिनों से लापता थे और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी। तफ्तीश के दौरान पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर कुछ ऐसे सुराग मिले कि उसके हाथ गुनहगारों तक पहुंच गए। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने हेड कॉन्सटेबल की हत्या कर लाश को जंगल में दफन करने का खुलासा किया जिसके आधार पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

 

head_constable_1.png

3 दिन से लापता थे हेड कॉन्सटेबल
छिंदवाड़ा के चांद जिले में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल बीते तीन दिनों से लापता था। हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल 10 दिन पहले ही चांद थाने में पदस्थ हुए थे। पुलिस को हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल की बाइक और मोबाइल 20 सितंबर को वो छिंदवाड़ा के उत्सव रिसोर्ट के पास मिले थे। तफ्तीश के दौरान पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर पता चला कि बघेल ने दो लोगों से गायब होने से पहले बात की थी। इस आधार पर जब पुलिस गुनहगारों तक पहुंची। पुलिस ने एक प्रॉपर्टी डीलर व उसके तीन साथियों को हिरासत में लिया है। जिन्होंने हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल की हत्या कर शव को सिवनी जिले के सेलुआ घाटी के जंगल में दफन करने का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गुरुवार की सुबह हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल के शव को बरामद कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- कोचिंग संचालक की काली करतूत, अश्लील वीडियो बनाकर 17 साल की युवती से करता रहा रेप

 

प्रॉपर्टी खरीदी के विवाद में हुई हत्या
प्राप्त जानकारी के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल ने सिवनी के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर राहुल नेमा से एक 27 लाख रुपए की प्रॉपर्टी खरीदी थी। विजय बघेल और प्रापर्टी डीलर के बीच पहले से ही पहचान थी। लेकिन प्रॉपर्टी के पूरे पैसे देने के काफी दिनों बाद भी प्रॉपर्टी डीलर जमीन की रजिस्ट्री नहीं कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 21 सितंबर को ही हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और उसकी गाड़ी व मोबाइल को उत्सव रिसोर्ट के पास ले जाकर फेंक दिया था। प्लानिंग के तहत पहले ही बम्होड़ी गांव में चल रही प्लाटिंग पर गड्ढा आरोपियों ने खुदवा लिया था जिसमें ले जाकर हेड कॉन्सटेबल की लाश को दफन किया गया था।

देखें वीडियो- घर में घुसा 10 फीट का अजगर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84d9lk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो