scriptआंधी तूफान के साथ तेज बारिश ने मचाई तबाही | Heavy rain caused havoc with storm | Patrika News

आंधी तूफान के साथ तेज बारिश ने मचाई तबाही

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 05, 2020 05:48:37 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

कोयलांचल क्षेत्र में शनिवार शाम को एक बार फिर आसमान से बरसी आफत से कई घरों के ऊपर लगाए गए टीन सेट, सीमेंट सीट, कवेलू क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

आंधी तूफान के साथ तेज बारिश ने मचाई तबाही

आंधी तूफान के साथ तेज बारिश ने मचाई तबाही

दातलावादी/जुन्नारदेव. कोयलांचल क्षेत्र में शनिवार शाम को एक बार फिर आसमान से बरसी आफत से कई घरों के ऊपर लगाए गए टीन सेट, सीमेंट सीट, कवेलू क्षतिग्रस्त हो गए हैं। तेज बारिश से लोगों के घर में पानी घुस गया तो वहीं तेज आंधी तूफान के चलते पेड़ जमीन से उखड़ गए।
जानकारी के अनुसार बारिश और आंधी तूफान से क्षेत्र में भारी नुकसान हुआ है। वार्ड क्रमांक 10 में एक इमली का पेड़ विद्युत लाइन पर गिर गया जिससे तार टूट कर रोड पर गिर गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बिजली विभाग को दी मौके पर पहुंचे बिजली कंपनी की लाइनमैन मुन्नेलाल पाचे ने सप्लाई बंद करके पेड़ को हटवाया। तारों का सुधार कार्य करके सप्लाई बहाल की गई। वहीं दूसरी ओर वोल्टेज कम ज्यादा होने के चलते पावर हाउस में लगा ट्रांसफार्मर का भी सुधार कार्य किया गया।
जुन्नारदेव नगर में भी तेज आंधी तूफान के चलते कई जगह छुटपुट नुकसान की खबरे मिली है। ग्राम पंचायत डुंगरिया में बस स्टॉप के पास स्थित तनवीर नामक व्यक्ति की दुकान की टीन धराशायी हो गई।
दिलावर मोहगांव . शनिवार को दिलावर मोहगांव, रगडा, पखडिया एवं हिवराजयसिंग, सटोटी सहित आसपास के क्षेत्रों में झमाझम बारिश हुई । जिससे किसानों को काफी नुकसान हुआ है। किसानों की आंखों के सामने ही उनकी फसल बर्बाद हो रही है। वहीं इन दिनो किसानों के खेतों में गेहूं की फसल की कटाई जारी है किंतु बेमौसम बारिश से खेतों में काटकर रखी फसलें खराब हो रही है। अब किसानों के आंखों में आंसू दिखाई देने लगे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो