Tree:यहां मौत बनकर खड़ा है एक पेड़, देखें वीडियो

Baban Rao Pathe

Updated: 12 Oct 2019, 12:02:45 PM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. शहर की सडक़ों और वार्डों में सालों पुराने पेड़ किसी भी वक्त दुर्घटना की वजह बन सकते हैं। एेसा ही एक मामला गुरुवार रात को सामने आया जब एक विशालकाय पेड़ की डाल टूटकर गिरी, उस वक्त आस-पास कोई नहीं था, जिसके चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। वार्ड क्रमांक 31 छोटी माता मंदिर वार्ड स्थित कसारी मोहल्ला में करीब दो सौ साल पुराना पीपल का पेड़ है जो जर्जर स्थिति में पहुंच चुका है। गुरुवार की रात में इसी पेड़ की एक डाल गिर गई। वार्ड के निवासी पेड़ को सुरक्षित तरीके से कटवाने के लिए कई बार अधिकारियों और वार्ड के पार्षद को आवेदन और ज्ञापन भी दे चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी ने ध्यान नहीं दिया। वार्ड के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वार्ड के निवासियों का आरोप है कि सालों पुराने पेड़ को काटने के लिए कई बार नगर निगम कार्यालय में आवेदन दे चुके हैं। वरिष्ठ अधिकारियों को भी इससे अवगत कराया जा चुका है, लेकिन फिर भी किसी ने अभी तक ध्यान नहीं दिया है। संबंधित विभाग के अधिकारियों औरक कर्मचारियों की लापरवाही किसी दिन बड़ी दुर्घटना या फिर किसी की मौत का कारण बन सकती है। क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है, इसके बाद भी प्रशासन ध्यान देने को तैयार नहीं है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned