scriptअब चोर नए तरीके से दे रहे वारदात को अंजाम | hieves are committing the crime | Patrika News

अब चोर नए तरीके से दे रहे वारदात को अंजाम

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 15, 2019 05:15:37 pm

शहर में लूट और ठगी के मामले तेजी से बढऩे लगे जिससे लोगों में भय का वातावरण पैदा हो रहा है। एक माह की अवधि में ही तीन बड़ी वारदातों ने तो आम लोगों की नींद उड़ा कर रख दी है।

chori

चोर

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. शहर में लूट और ठगी के मामले तेजी से बढऩे लगे जिससे लोगों में भय का वातावरण पैदा हो रहा है। एक माह की अवधि में ही तीन बड़ी वारदातों ने तो आम लोगों की नींद उड़ा कर रख दी है।
इन तीनों ही वारदातों में खुले आम घटना को अंजाम दिया गया है। दो वारदातों में ठगी का बिल्कुल नया तरीका अपनाया
गया है जिससे भले आदमी की मेहनत की कमाई लूट ली गई है। चोरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए नया तरीका अपनाया है पुलिस की कार्यवाही अभी भी वहीं पुरानी और थकी हुई इन्वेस्टिगेशन की तरह चल रही है। जिसका अब तक कोई नतीजा सामने नहीं आया है। इन घटनाओं के बाद क्षेत्र में पुलिस के प्रति असंतोष देखने को मिल रहा है।
एक माह के भीतर तीन बड़ी वारदात: 17 सितंबर को मोरडोंगरी के बुजुर्ग किसान जयराम नाभाजी धारपुरे का बैंक से पीछा कर गांव में ही दिनदहाड़े 50 हजार रुपए का थैला लूटकर दो युवक भाग गए। 9 अक्टूबर को दिनदहाड़े शंकर मंदिर के पास दूध बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले राजू धोटे को मायाजाल में फंसाकर 43 हजार रुपए कैश एक महिला और एक पुरूष उड़ाकर रफूचक्कर हो गए। इन घटनाओं ने लोगों को परेशान कर दिया था की तभी 13 अक्टूबर को राधाकृष्ण वार्ड में लक्ष्मीकांत उर्फ गोलू उमाठे और उनकी पत्नी वैष्णवी को संतान सुख प्राप्ति का लालच देकर दवा के नाम पर बेहोशी की खुराक मिलाकर बेहोश कर सारा महंगा सामान लूट लिया।

मैंने बैंक से रुपए लाये थे और चोर मुझसे छिनकर भाग गए। मुझे बाजार से रुपए उधार लेकर बोवनी करनी पड़ी। पुलिस ने आज तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। इसका मुझे अफसोस है।
जयराम धारपुरे, पीडि़त किसान
बाहर से ठग आकर हमें लूट रहे है । हम हमारी मेहनत की कमाई को चुराने वालों को पकड़ भी नहीं पा रहे है। ऐसा कब तक चलेगा। पुलिस को सख्ती से कार्यवाही करनी चाहिए।
राजू धोटे, पीडि़त व्यवसायी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो