महिलाओं का होली मिलन समारोह

सामाजिक कार्यक्रम

By: Rajendra Sharma

Published: 19 Mar 2020, 06:45 PM IST

छिंदवाड़ा/ (जुन्नारदेव) नगर के एक लॉन में बुधवार को कलार समाज के महिला मंडल ने होली मिलन समारोह धूमधाम के साथ मनाया। समारोह के दौरान महिलाओं ने एक-दूसरों को अबीर-गुलाल लगाकर और गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दीं।
इस मौके पर एक मिनट शो, बच्चों के डांस, लोकगीत, कविता आदि सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिनमें बच्चों और महिलाओं ने उत्साह के साथ भाग लिया। देर शाम तक चले इस समारोह में काफी संख्या में समाज की महिलाएं उपस्थित रहीं। इस अवसर पर समाज की जागरूक महिला रश्मि राय ने कोरोना वायरस के संदर्भ में विस्तृत से जानकारी देकर उससे बचने के उपायों पर भी प्रकाश डाला। इस मौके पर निधी, गोल्डी, नेहा, विनिता, संगीता, आरती, वंदना, विनीता बबीता, रश्मि, अंजू, अमृता, बबली, सुशीला, दीक्षा, प्रगति, गीता, रीना, आशा, चंदा, सपना समेत अन्य महिलाएं उपस्थित थीं।

किटी पार्टी का उठाया लुत्फ

छिंदवाड़ा शहर के एक ढाबे में नगरनिगम की अधिकारी-कर्मचारी महिला मंडल की किटी पार्टी आयोजित की गई, जिसमें महिलाओं ने मनोरंजक गेम खेले तथा होली उत्सव सेलिबे्रेट किया। सुहाने मौसम में महिलाओं ने इस पार्टी का भरपूर आनंद उठाया। इस मौके पर शीतल भटेले, आशा मनवारे, नीलम पांडे, बबीता पाठक, ममता मोखलगाय, प्रीति समेत अन्य महिलाओं की उपस्थिति रही।

Show More
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned