scriptHoliday on every Saturday | प्रत्येक शनिवार को रखेंगे अवकाश | Patrika News

प्रत्येक शनिवार को रखेंगे अवकाश

बाल हनुमान मंदिर बेलगांव में किराना एवं एजेंसी व्यापारी संघ ने दीपावली मिलन समारोह आयोजित किया । संगठन अध्यक्ष अजय अढाऊ ने व्यापारियों से विचार विमर्श कर आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा तैयार की । समिति द्वारा निर्णय लिया गया कि सप्ताह में एक दिन शनिवार को अवकाश रखा जाएगा।

छिंदवाड़ा

Published: December 05, 2021 09:12:01 pm

छिंदवाड़ा/सौंसर . बाल हनुमान मंदिर बेलगांव में किराना एवं एजेंसी व्यापारी संघ ने दीपावली मिलन समारोह आयोजित किया । संगठन अध्यक्ष अजय अढाऊ ने व्यापारियों से विचार विमर्श कर आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा तैयार की । समिति द्वारा निर्णय लिया गया कि सप्ताह में एक दिन शनिवार को अवकाश रखा जाएगा। सभी सदस्यों ने इस पर सहमति प्रदान की । कार्यक्रम में भैयालाल बाविस्टाले, संजय आप्पा, बाल्या आप्पा, उदय ढाले, योगेश अढाऊ, अब्दुल बारी,संजय चौरासिया, पंकज बागानी, दीपक गजभिये, राजेश लोणारे, रामरतन डागा, सुरेश बागानी, धर्मराज मुंधडा, शैलेश केलकर व व्यापार उपस्थित थे। नगर निकाय बडक़ुही के कर्मचारी, अधिकारियों एवं नगर की आम जनता द्वारा नेकी की दीवार अंतर्गत जरूरतमंदों को को कपडे,शाल आदि का वितरण किया गया। परिषद ने आमजनों से कहा कि जो वस्तुए उनके पास अधिक है और उपयोग में नही है वह नेकी की दीवार में देकर जाए। जिन्हें इन वस्तुओं की आवश्यकता है। वह लेकर जा सकता है।भजन संध्या -ओम साईं राम सेवा समिति के तत्वावधान में अगले साल 17 फ रवरी को भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान रात नौ बजे से साईं मंदिर प्रांगण में राजस्थान की मशहूर गायिका आशा वैष्णव व कलाकार भजनों की प्रस्तुति देंगे। पिछले दिनों साईं समिति के राजू मामा देवी सिंह ठाकुर, रोहित सोनी,अंजन पंडोले,कैलाश साखरें,शेखर पंडोले,अशोक झरबड़े राजस्थान गए व भजन गायिका आशा वैष्णव से कार्यक्रम के बारे में चर्चा की। महात्मा ज्योतिबा फु ले की मनाते हुए लोगों ने समाज के लिए किए गए उनके कामों को याद किया। नाना बीरे ने ज्योतिबा फुले के जीवन , उनके आदर्श व कामों की विस्तार से जानकारी दी।
sangh.jpg
Holiday on every Saturday

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.