scriptसूने मकान में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया चोर | Honey caught by the thieves stealing in the house | Patrika News

सूने मकान में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया चोर

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 31, 2019 11:23:41 am

Submitted by:

babanrao pathe

कोतवाली थाना क्षेत्र की बेदी कॉलोनी के एक सूने मकान में चोरी करते एक चोर को रंगे हाथ पकड़ा। एक चोर मौके से भागने में कामयाब हो गया।

1

एक चोर मौके से भागने में कामयाब हो गया।

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र की बेदी कॉलोनी के एक सूने मकान में चोरी करते एक चोर को रंगे हाथ पकड़ा। एक चोर मौके से भागने में कामयाब हो गया। परिवार के सदस्यों ने ही उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर डायल 100 पहुंची जिसने चोर को हिरासत में लिया। वारदात २९ मार्च की रात की बताई जा रही है। पुलिस ने दूसरे चोर की तलाश शुरू कर दी है।

बेदी कॉलोनी निवासी जफर खान और उनका पूरा परिवार 27 मार्च की रात को घर के दरवाजे पर ताला लगाकर बरघाट एक कार्यक्रम में गए थे। 29 मार्च की रात को जब वे घर लौटे तो देखा कि घर के सभी लाइट चालू है। संदेह के आधार पर उन्होंने गैलरी से झांककर देखा तो अंदर सामग्री बिखरी पड़ी थी और कुछ लोग अंदर थे। मुख्य गेट पर जफर के परिवार के सदस्य खड़े हो गए और कुछ लोग अंदर घुसे इस दौरान एक चोर मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया। एक अन्य अंदर ही फंसा हुआ था जिसे उन्होंने दबोच लिया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम मोहखेड़ थाना क्षेत्र के ग्राम खेरवाड़ा निवासी प्रेमाद उइके बताया और भागने वाले साथी का नाम खापाभाट निवासी सूरज सिरसाम। सूचना के करीब दस मिनट बाद 100 की टीम मौके पर पहुंची।

नकदी और जेवरात चोरी

जफर खान ने बताया कि मकान से 43 हजार रुपए नकदी और सोने चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं जिसकी रिपोर्ट उन्होंने कोतवाली थाना में दर्ज कराई है। एक सोने की चेन, दो जोड़ सोने के कान के झुमके, तीन तोला सोने का हार और हाथ में पहनने वाली घटिया चोरी हुई है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो