जिला अस्पताल में इलाज के लिए भटक रहे मरीज

निगम आयुक्त और मेडिकल प्रभारी से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमण्डल

छिंदवाड़ा / जिला चिकित्सालय की व्यवस्था पर भाजपा नेताओं का प्रतिनिधि मंडल नगर निगम आयुक्त एवं जिला अस्पताल प्रभारी राजेश शाही से मिला ।
भाजपा के नेता शिव मालवी, हरिओम सोनी और संतोष राय ने कहा कि पूरे देश में कोरोना जैसी घातक बीमारी को लेकर केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा कदम उठाए जा रहे है । जिला चिकित्सालय में इस बीमारी को लेकर कोई गंभीरता नजर नहीं आ रही है तथा व्यवस्था को लेकर असमंजस का माहौल है । जिला चिकित्सालय में अधिकारियों ने कन्ट्रोल रूम बनाकर एवं कागजों में व्यवस्था बनाकर इतिश्री कर ली है । आज मरीज जिला चिकित्सालय में पहुंचने पर अपनी बीमारी को लेकर इधर.उधर भटकते नजर आ रहे है । डॉक्टरों से सम्पर्क करने पर उन्हें नागपुर जाने की सलाह दी जा रही है। जिससे मरीज एवं परिवारजनों में आक्रोश व्याप्त हो रहा है । भाजपा नेताओं ने कलेक्टर से भी व्यवस्था को लेकर शीघ्र ही कदम उठाने की मांग की।

...
घरों में नहीं पहुंच रही कचरा गाड़ी

पदाधिकारियों ने नगर में सफ ाई व्यवस्था को लेकर अधिकारियों से चर्चा की । अनेक जगहों पर कचरा गाड़ी एवं सफ ाई कर्मचारियों के ना पहुंचने पर गंदगी का अम्बार लग रहा है। घर से कचरा एकत्र करने वाली गाड़ी भी नहीं पहुंच रही है। जिससे लोगों में रोष व्याप्त हो रहा है । भाजपा नेताओं ने पेयजल व्यवस्था को भी सुचारू रूप से चलाने को लेकर भी चर्चा की। प्रशासन को गंभीरता से कार्य करने का अनुरोध किया है ।

Show More
chandrashekhar sakarwar Photographer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned