scriptHusband and wife: पति और पत्नी ने मिलकर महिला का किया कत्ल, क्या थी वजह पढ़ें यह खबर | Husband and wife killed the woman together, what was the reason, read | Patrika News
छिंदवाड़ा

Husband and wife: पति और पत्नी ने मिलकर महिला का किया कत्ल, क्या थी वजह पढ़ें यह खबर

दोनों को शुक्रवार दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया गया, यहां से उनका जेल वारंट काट दिया गया है।

छिंदवाड़ाOct 18, 2020 / 12:45 pm

babanrao pathe

news

कोरोना को लेकर जागरुक करना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने पीट पीटकर ले ली जान

छिंदवाड़ा. माहुलझिर थाना क्षेत्र के झिरपा माता मोहल्ला निवासी राजकुमारी पति रम्मू कहार का कत्ल करने वाले आरोपी पति-पत्नी बालाराम कहार (35) एवं हेमलता कहार (32) को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को शुक्रवार दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया गया, यहां से उनका जेल वारंट काट दिया गया है।

माहुलझिर थाना के प्रभारी टीआइ मयंक उइके ने बताया कि गुरुवार रात करीब 10.30 बजे के आस-पास उन्हें फोन पर सूचना मिली कि माता मोहल्ला में विवाद हो रहा है। सूचना के बाद वह स्टॉफ लेकर मौके पर पहुंचे तो देखा कि राजकुमारी बाई की मौत हो चुकी है। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम को सूचित किया गया। टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो सामने आया कि महिला की गर्दन पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पूछताछ के दौरान सामने आया कि मामूली विवाद और पुरानी रंजिश के चलते बालाराम एवं हेमलता ने मिलकर हत्या की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर वारदात के कुछ घण्टे बाद ही गिफ्तार कर लिया। शुक्रवार को दस्तावेजी कार्रवाई पूरी कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Home / Chhindwara / Husband and wife: पति और पत्नी ने मिलकर महिला का किया कत्ल, क्या थी वजह पढ़ें यह खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो