scriptकोरोना हुआ तो अपने हुए पराए, ठीक होकर घर पहुंची महिला तो पति और बेटी ने कर दिया हमला | Husband daughter attacked woman who reached home after defeat Corona | Patrika News

कोरोना हुआ तो अपने हुए पराए, ठीक होकर घर पहुंची महिला तो पति और बेटी ने कर दिया हमला

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 01, 2021 04:48:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोरोना को हराकर घर पहुंची महिला पर पति और बेटी ने किया हमला..पत्थर भी बरसाए..जान बचाकर किसी तरह थाने पहुंची महिला

hamla2.png

छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कई जगहों से कोरोना से ठीक होकर घर लौटे मरीजों के स्वागत की तस्वीरें सामने आती रही हैं वहीं दूसरी तरफ छिंदवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। छिंदवाड़ा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोरोना से ठीक होकर घर लौटी एक महिला को उसके पति व बेटी ने घर में तक नहीं घुसने दिया और उस पर हमला कर दिया। महिला के मुताबिक दोनों ने उस पर पत्थर बरसाए किसी तरह वो अपनी जान बचाकर पुलिस के पास पहुंची और पति और बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- बिना हेलमेट के सांसद ने दौड़ाई बुलेट, चैकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने रोककर काटा चालान

 

स्वागत के बजाए कर दिया हमला
कोरोना को हराने के बाद पति और बेटी के हमले से खुद को बचाकर किसी तरह थाने पहुंची महिला का नाम शोभना पटेरिया है। शोभना ने बताया कि वो बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गई थी और एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था। जहां 17 दिन तक उसका इलाज चला। कोरोना को हराने के बाद जब उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया तो वो अपने घर पहुंची जहां उसके साथ वो हुआ जिसकी कल्पना उसने सपने में भी नहीं की थी। घर पहुंचते ही पति संजय पटैरिया व बेटी वंशिका ने उससे विवाद करना शुरु कर दिया और उस पर हमला कर दिया। पीड़िता शोभना ने बताया कि चाकू लेकर उसे मारने दौड़े और मारपीट भी की व पत्थर भी फेंके। किसी तरह वो अपनी जान बचाकर पुलिस थाने पहुंची और पति व बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

 

ये भी पढ़ें- जाम छलकाते हुए बीएमओ का फोटो वायरल, बीएमओ ने कहा- ‘हां तस्वीर मेरी ही है लेकिन..

 

पति-बेटी कहते हैं इलाज ने उन्हें बर्बाद कर दिया- पीड़िता
अपनी जान बचाकर किसी तरह थाने पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि पति संजय पटेरिया व बेटी वंशिका ने उससे ये कहते हुए विवाद किया कि उसके इलाज में काफी पैसा खर्च हो गया है जिससे वो बर्बाद हो गए हैं। महिला का आरोप है कि उस पर चाकू से हमला करने की कोशिश की गई और थप्पड़ भी मारे गए। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- प्रदेश के 30 हजार शिक्षकों की मांग, जल्द नियुक्ति दो मामाजी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81myq5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो