scriptMP News : बीवी ने बीजेपी को दिया वोट तो पति ने दे दिया तीन तलाक, पति पर लगाए कई गंभीर आरोप | Husband gave triple talaq to wife when she voted for BJP, made many serious allegations against her husband | Patrika News
छिंदवाड़ा

MP News : बीवी ने बीजेपी को दिया वोट तो पति ने दे दिया तीन तलाक, पति पर लगाए कई गंभीर आरोप

MP News : मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से तीन तलाक का मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि बीजेपी को वोट करने से मुझे तलाक दे दिया।

छिंदवाड़ाJun 25, 2024 / 05:24 pm

Himanshu Singh

teen talaq in chhindwara
MP News : मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां 26 साल की महिला ने अपने ही पति पर आरोप लगाया है कि मैंने चुनाव में बीजेपी को वोट दिया तो मेरा पति भड़क गया है। उसने गुस्से में आकर मुझे तीन तलाक दे दिया। इधर, पति ने इस बात से इंकार करते हुए पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसका किसी के साथ अवैध संबंध है।
बता दें कि, महिला ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। दोनों के बीच कुछ समय से संबंध ठीक चल रहे थे, लेकिन बाद में उसके पति, सास औऱ ननद ने उसे ताना देना और मारना शुरु कर दिया। इन सब बातों का जिक्र महिला ने अपनी शिकायत में बताई है।

पति ने लगाया अवैध संबंध का आरोप


महिला का कहना है कि उसके पति ने मेरे ऊपर अवैध संबंध और चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजा था। इन आरोपों को महिला ने निराधार बताया है। महिला का कहना है कि वकील के माध्यम से नोटिस का जवाब दे दिया गया है। महिला ने पति पर यह भी आरोप लगाया है कि मैंने बीजेपी को समर्थन और वोट किया तो पूर परिवार के सदस्यों ने तीन तलाक दे दिया।
इधर महिला के पति का आरोप है कि मुस्लिम कानून के अनुसार अपनी पत्नी को उसने सबसे पहले 30 मार्च 2022, अकटूबर, नवंबर 2023 में दो बार। पति का आरोप है कि महिला उसे धमकाती थी और उसकी छवि खराब कर रही थी। शख्स ने यह भी दावा किया है कि उसके परिवार के किसी भी सदस्य ने उसे परेशान नहीं किया है। महिला पिछले तीन सालों से अलग रह रही है।

Hindi News/ Chhindwara / MP News : बीवी ने बीजेपी को दिया वोट तो पति ने दे दिया तीन तलाक, पति पर लगाए कई गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो